लाइव टीवी

Laal Singh Chaddha: शूटिंग के दौरान आमिर खान को लगी चोट, पेन किलर खाकर पूरा किया फिल्म का ये सीन

Updated Jul 13, 2022 | 12:32 IST

आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करते समय चोटिल हो गए। एक्टर ने फिल्म की शूटिंग रोकने की जगह पेनकिलर खाकर शूट पूरा किया।

Loading ...
Aamir Khan in Laal Singh Chaddha
मुख्य बातें
  • 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के समय आमिर खान को लगी चोट।
  • आमिर खान ने पेन किलर खाकर पूरी की शूटिंग।
  • फिल्म इस साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज के लिए तैयार है और दर्शक फिल्म के सिनेमाघरों में लगने का बेसब्री से इंतजार कर रहें है। फिल्म में आमिर खान, लाल सिंह चड्ढा की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने जीवन के अलग अलग चरणों में कई तरह की प्रोफेशन में नजर आएंगे। इनमें से एक क्रॉस-कंट्री रनर भी है।

ऐसे चोटिल हुए आमिर खान

जहां लाल सिंह चड्ढा के लंबे समय तक दौड़ने का विचार दर्शकों को रोमांचक लगता है, वहीं मुख्य भूमिका निभाने वाले आमिर खान ने इस सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान अपनी लीमिट्स को काफी पुश किया हैं। आमिर खान ने जब फिल्म के इस लॉंग रनिंग सीक्वेंस की शूटिंग शुरू की थी तब उनके घुटने में चोट लग गई थी। फिर भी, तमाम मुश्किलों के बावजूद आमिर खान पीछे नहीं हटे। इस दौरान आमिर लगातार पेनकिलर्स ले रहे थें ताकि दौड़ने की वजह से जो दर्द उन्हें हो रहा था उसमें उन्हें आराम मिल सके।

Also Read:  रिलीज हुआ लाल सिंह चड्ढा का गाना 'फिर ना ऐसी रात आएगी', देखें वीडियो

आमिर ने दिया बेस्ट शॉट

आमिर खान ने चोट लगने के बावजूद दौड़ना क्यों चुना? तो बता दें, इसकी वजह महामारी थी। दरअसल कोविड 19 के चलते लाल सिंग चड्ढा की शूटिंग पहले ही काफी देर से हो रही थी। ऐसे में आमिर नहीं चाहते थे कि उनकी चोट की वजह से फिल्म के इस लॉंग सीक्वेंस की शूट फिर से टल जाए। चोट लगने के बाद भी आमिर ने हार नहीं मानी और अपना बेस्ट शॉट दिया, शायद इसीलिए उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है।

कब रिलीज होगी फिल्म

लाल सिंह चड्ढा फिल्म का 'रनिंग सीक्वेंस' सबसे चर्चित सीन्स में से एक है। इसी सीक्वेंस में लाल सिंह चड्ढा सालों तक दौड़ता है, भारत के हर खूबसूरत लोकेशन्स से गुजरते हुए और अपने जीवन में एक और मील का पत्थर हासिल करता है। बता दें कि आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।