लाइव टीवी

फिल्म पसंद नहीं आने पर आमिर खान को ऐसी बात कह देती हैं उनकी मां, एक्टर ने खुद किया खुलासा

Updated Apr 29, 2022 | 11:51 IST

Aamir Khan Mother Reaction On Laal Singh Chaddha: आमिर खान ने बताया कि उनकी फिल्मों पर सबसे पहले उन्हें मां का रिएक्शन मिलता है। एक्टर ने बताया कि अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर उनकी मां का क्या रिएक्शन था।

Loading ...
Aamir Khan
मुख्य बातें
  • आमिर खान ने बताया कैसा था फिल्म लाल सिंह चड्ढा देखने के बाद उनकी मां का रिएक्शन।
  • आमिर ने बताया फिल्म पसंद नहीं आने पर कैसे रिएक्ट करती हैं उनकी मां।
  • मालूम हो कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा इस साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Aamir Khan Mother Reaction on Laal Singh Chaddha: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं और यही वजह है कि उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। हाल ही में आमिर ने अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सॉन्ग लॉन्च में बताया कि उनकी मां जीनत हुसैन को जब उनकी फिल्म पसंद नहीं आती तो उनका क्या रिएक्शन होता है। 

ये भी पढ़ें: सामने आई आमिर खान-करीना कपूर की 'कहानी', रिलीज होते ही वायरल हुआ लाल सिंह चड्ढा का पहला गाना

फिल्म पसंद ना आने पर ऐसे करती हैं रिएक्ट

आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का पहला गाना 'कहानी' हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है जबकि इसे आवाज दी है मोहन कनन ने। इस दौरान आमिर ने बताया कि कोई फिल्म पसंद नहीं आने पर उनकी मां का क्या रिएक्शन होता है। आमिर ने बताया कि फिल्म पसंद नहीं आती तो उनकी मां क्यूट अंदाज में कहती हैं, 'हटाओ इसको, ये क्या बनाया है?'

लाल सिंह चड्ढा देखने के बाद कैसा था रिएक्शन?

आमिर ने बताया कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा देखने के बाद उनकी मां का क्या रिएक्शन था। एक्टर ने कहा, 'सबसे पहले मुझे मेरी मां का रिएक्शन मिलता है। इसके बाद मुझे मेरे बच्चों का रिएक्शन मिलता है। मेरी मां को फिल्म बहुत पसंद आई।' आमिर ने बताया कि फिल्म देखने के बाद उनकी मां ने उन्हें कहा, 'आमिर किसी की बात मत सुनो। फिल्म परफेक्ट है, इसे ऐसे ही रिलीज करो। इसमें से कुछ भी एडिट मत करो।' आमिर ने कहा कि उनके लिए फिल्म को लेकर मां की राय बहुत जरूरी है। 

ये भी पढ़ें: लाल सिंह चड्ढा में नजर आएगा Kareena Kapoor का छोटा बेटा जे‍ह, एक्ट्रेस ने बताया किस सीन में देगा द‍िखाई

कब रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' (Forest Gump) की हिंदी रिमेक है। आमिर खान और करीना कपूर खान के साथ इस फिल्म में नागा चैतन्य और मोना सिंह भी अहम भूमिका निभाने वाले हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को थियेटरों में रिलीज होगी। मालूम हो कि 'लाल सिंह चड्ढा' को अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया है। फ‍िल्‍म में प्रीतम का संगीत है और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।