लाइव टीवी

कई एक्टर्स की इस बात से हैरान होती हैं नागिन 6 स्टार सुधा चंद्रन, टाइम मैनेजमेंट को लेकर कही ये बात

Updated Apr 29, 2022 | 10:29 IST

नागिन 6 स्टार सुधा चंद्रन को अभिनय से जुड़े अर्सा हो चुका है। एक्टर्स के टाइम मैनेजमेंट को लेकर उनका कहना है कि इस मामले में उनको कभी किसी समस्या से नहीं जूझना पड़ा है।

Loading ...
sudha chandran

लोकप्रिय अभिनेत्री सुधा चंद्रन अभी नागिन 6 में नजर आ रही हैं। उनका कहना है कि आज के दौर में टाइम मैनेजमेंट करना काफी कठिन हो गया है क्योंकि हम सभी एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करने की जल्दबाजी में हैं। उन्होंने कहा, शायद हमारी परिस्थितियों या असुरक्षा ने हमें ऐसा बना दिया है। हम वास्तव में किसी को दोष नहीं दे सकते। हम सभी अपने करियर में व्यस्त हैं। फिल्म उद्योग से होने के बावजूद मुझे समझ में नहीं आता कि हमें 24 घंटे काम करने की शिकायत क्यों करनी पड़ती है क्योंकि इसे हमने खुद चुना है और हम अच्छे से जानते हैं कि यह कैसे काम करता है।

उन्होंने कहा, कभी-कभी ऐसा होता है जब मैं 24 घंटे मुंबई और हैदराबाद जैसे दो अलग-अलग शहरों में काम करती हूं। जैसे मैं मुंबई में नागिन 6 में काम कर रही हूं और तभी अचानक हैदराबाद में टेलीकास्ट का मुद्दा हो जाता है, तो इसके लिए मुझे वापस जाना होगा। मेरे जी तेलुगु प्रोजेक्ट के लिए और वहां कुछ सीन को फिर से शूट करना होगा। लेकिन इसके लिए मुझे कोई शिकायत और पछतावा नहीं है क्योंकि आखिरकार मुझे यह पसंद है और मैं इसके लिए प्रतिबद्ध हूं।

उनके अनुसार, रविवार या छुट्टी के दिन अब छुट्टी की तरह महसूस नहीं होते हैं। उन्होंने आगे कहा, टेलीविजन में काम करने के कारण हमें वास्तव में रविवार की छुट्टी नहीं मिलती है। मैंने देखा है कि जिन लोगों की रविवार की छुट्टी होती है, वे भी घर से काम करते हैं। लेकिन हां अगर एपिसोड अच्छा है। तो निश्चित रूप से हम रविवार की छुट्टी ले सकते हैं और परिवार और दोस्तों के साथ कुछ समय बिता सकते हैं। काम के कुछ क्षेत्रों में प्रतिबद्धता जरूरी होती है, और हमें इसे पूरा करना चाहिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।