लाइव टीवी

9 साल के हुए आमिर खान के बेटे आजाद, बड़ी बहन ईरा ने क्यूट तस्वीरें शेयर कर 'बेबी ब्रदर' को ऐसे किया विश

Updated Nov 26, 2020 | 10:15 IST

आमिर खान और किरण राव के बेटे आजाद राव खान 9 साल के हो गए हैं और इस मौके पर बड़ी बहन ईरा खान ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी। ईरा ने क्यूट फोटोज शेयर कर आजाद को बर्थडे विश किया।

Loading ...
मुख्य बातें
  • 09 साल के हुए आमिर खान और किरण राव के बेटे आजाद राव खान।
  • ईरा खान ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट कर छोटे भाई को किया बर्थडे विश।
  • मालूम हो कि ईरा आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव के बेटे आजाद राव खान 9 साल के हो गए हैं। आजाद का जन्मदिन एक्टर के पंचगनी स्थित फार्महाउस में सेलिब्रेट किया, जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। 

ईरा ने ऐसे किया आजाद को विश

आजाद की बड़ी बहन और आमिर खान की बेटी ईरा खान ने सोशल मीडिया पर आजाद के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए, खास अंदाज में उन्हें बधाई दी। ईरा ने आजाद के साथ अपनी फोटो शेयर की जिसमें वो प्यार से अपने 'बेबी ब्रदर' को पकड़े खड़ी हुई हैं। फोटो में आजाद ग्रीन कलर की टीशर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने केक के साथ भी आजाद की फोटो पोस्ट की। इन फोटोज को शेयर कर ईरा ने लिखा, 'क्यूटीपटोटी.. मुझे जैसा चाहिए था वैसे कूलेस्ट बेबी ब्रदर को जन्मदिन की बधाई।'

फैंस ने भी दी आजाद को बधाई 

ईरा ने जैसे ही आजाद को बर्थडे विश करत हुए तस्वीरें पोस्ट कीं, फैंस ने इसपर कमेंट करना शुरू कर दिया। मालूम हो कि ईरा आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। ईरा के इस पोस्ट को रीना ने भी लाइक किया। मालूम हो कि यह पहली बार नहींं है जब ईरा ने आजाद संग तस्वीर शेयर की हो, वो इससे पहले भी कई बार उनके साथ फोटोज पोस्ट कर चुकी हैं। 

रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं ईरा

बता दें कि ईरा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में है। खबर है कि ईरा खान पापा आमिर के फिटनेस कोच नूपुर शिखर को पिछले चार महीने से डेट कर रही हैं। ईरा नूपुर को अपनी मां रीना दत्ता से मिलवा चुकी हैं। ईरा और नूपुर की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इससे पहले ईरा मिशाल कृपलानी के साथ अपने संबंधों को लेकर चर्चा में थी लेकिन कुछ समय बाद दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर लिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।