लाइव टीवी

Throwback : जब शूटिंग के दौरान Sunny Deol ने गुस्से में दबा दिया था Anil Kapoor का गला, ये थी नाराजगी की वजह

Updated Nov 26, 2020 | 09:38 IST

फिल्म राम अवतार में दोनों हीरो के बीच एक फाइट सीन था। इसमें सनी को अनिल का गला पकड़ना था लेकिन शूट के दौरान सनी को पुरानी बात याद गई और गुस्से में सनी ने अनिल का गला सच में पकड़ लिया था।

Loading ...
Sunny Deol and Anil Kapoor
मुख्य बातें
  • फिल्म जोशीले में सनी देओल और अनिल कपूर ने साथ काम किया था
  • इस फिल्म के क्रेडिट में अपना नाम बाद में आने पर सनी देओल अपसेट हो गए थे
  • फिल्म 'राम अवतार' की शूटिंग के दौरान सनी ने अनिल का गला पकड़ लिया था

बड़े पर्दे पर Sunny Deol और Anil Kapoor के अंदाज को पसंद करने वाले उनके कई दीवाने हैं। सनी देओल ने 'दामिनी', 'घायल', 'घातक', 'बेताब', 'गदर', 'अपने', 'इंडियन', जैसी कई फ़िल्मों के ज़रिये अपने फ़ैंस के दिलों में जगह बनाई है। इसके साथ ही वो एक और बात के लिए फ़ेमस हैं- वो ये कि सनी देओल को गुस्सा बहुत जल्दी आता है। उनके इस ग़ुस्से का कई बॉलीवुड स्टार भी शिकार बन चुके हैं। उन्हीं में से एक हैं- अनिल कपूर। एक फ़िल्म की शूटिंग के दौरान सनी देओल को उन पर इतना ग़ुस्सा आया था कि उन्होंने अनिल कपूर का गला ही दबा दिया। असल में सनी देओल किस बात से गुस्से में थे, ये आज हम आपको बताते हैं।

इस बात से अपसेट थे सनी देओल
साल 1989 की फिल्म जोशीले में सनी और अनिल साथ काम कर चुके थे और उनके साथ हीरोइन श्रीदेवी थी। इस फिल्म को शेखर कपूर डायरेक्ट कर रहे थे। इस फिल्म के क्रेडिट में अनिल कपूर का नाम सनी से पहले आया तो उनका ईगो हर्ट हो गया। वह इसे लेकर अपसेट थे।

सेट पर अनिल कपूर को करते थे अवॉइड
शेखर कपूर ने इस मामले में उन्हें जैसे-तैसे शांत किया था। उसी साल दोनों एक्टर्स ने  'राम अवतार' फिल्म साथ साइन की। उसकी कास्ट भी वहीं थी जिसमें अनिल, सनी और श्रीदेवी थे। सनी देओल ने शूट पर अनिल कपूर से बात नहीं की और उन्हें अवॉइड करते रहे।  इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान सनी देओल अनिल कपूर से बहुत कम बोलते थे या यूं कहिए उनसे उखड़े-उखड़े रहते थे।

जब शूटिंग के दौरान अनिल कपूर के गला ही दबा दिया
एक दिन फ़िल्म के एक फ़ाइट सीन में सनी देओल को अनिल कपूर का गला दबाना था. इस सीन को फ़िल्माते वक़्त सनी देओल ने कसकर अनिल कपूर का गला दबाना शुरू कर दिया। डायरेक्टर सुनील हिंगोरानी के कट बोलने के बाद भी वो नहीं रुके। तब क्रू मेंबर्स ने किसी तरह उन्हें अनिल कपूर से अलग किया। इस बीच अनिल कपूर का दम घुटने लगा था।

बता दें कि इस घटना के बाद अनिल कपूर डर गए थे और इस बारे में मीडिया से भी बात की थी। उन्होंने सनी को लेकर निराशा जताई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।