लाइव टीवी

Junaid Khan Rejected: इस फिल्म के ऑडिशन में रिजेक्ट हुए आमिर खान के बेटे जुनैद खान, पिता ने मदद से किया इंकार

Updated Oct 19, 2020 | 19:35 IST

Amir Khan Son Junaid Khan: आमिर खान के बेटे जुनैद खान फिल्मों में किस्मत आजमाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। स्टारकिड होने के बावजूद उन्हें ऑडिशन से गुजरना पड़ रहा है। आमिर खान ने उनकी मदद से इंकार कर दिया है।

Loading ...
Aamir Khan, Junaid Khan
मुख्य बातें
  • आमिर खान के बेटे जुनैद खान बॉलीवुड में डेब्यू के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं।
  • जुनैद ने मलयालम फिल्म इश्क के हिंदी रीमेक के लिए ऑडिशन दिया था।
  • जुनैद को ऑडिशन में रिजेक्ट कर दिया गया है।

मुंबई.आमिर खान के फैंस उनके बेटे जुनैद के डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक जुनैद मलयालम फिल्म इश्क के रीमेक से बॉलीवुड में कदम रख सकते हैं। फैंस का इंतजार अब लंबा हो गया है। जुनैद खान को ऑडिशन में रिजेक्ट कर दिया है। 

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक जुनैद ने फिल्म में रोल पाने के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन उनका सिलेक्शन नहीं हुआ। जुनैद खुद से कई कास्टिंग डायरेक्टर से मिल रहे हैं और कई फिल्मों के ऑडिशन दे रहे हैं। 

सूत्रों के मुताबिक- 'अभी उन्हें सफलता नहीं मिली है। वह पिछले तीन साल से थिएटर कर रहे हैं। आमिर खान ने अपने बेटे की कोई भी मदद करने से साफ मना कर द‍िया है।

आदित्य चोपड़ा कर सकते हैं लॉन्च
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार जुनैद आदित्य चोपड़ा की फिल्म से भी डेब्यू कर सकते हैं। सूत्र के मुताबिक आदित्य हमेशा यंग टैलेंट्स पर नजर रखते हैं और वह अपने आगामी आगामी प्रोडक्शन वेंचर्स में एक न्यूकमर को लॉन्च करने चाहते थे। 

सूत्र ने कहा कि कई राउंड के ऑडिशन के बाद आदित्य ने आमिर के बेटे जुनैद को चुना है। सूत्र ने आगे कहा कि जुनैद भले ही आमिर के बेटे थे, लेकिन उन्हें ऑडिशन प्रोसेस के दौरान अन्य एक्टर्स की तरह ही ट्रीट किया गया। 

अमेरिका से ली है एक्टिंग की ट्रेनिंग
जुनैद खान ने लॉस एंजेलिस स्थित अमेरिकन अकादम ऑफ ड्रैमेटिक आर्ट्स से एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है। आपको बता दें कि जुनैद टीवी शो मास्टरमाइंड का हिस्सा रह चुके हैं। इसके अलावा फिल्म पीके में भी जुनैद ने राजकुमार हिरानी को असिस्ट किया है।  

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान अब फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म पहले इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थीं। हालांकि, कोरोना के कारण फिल्म अब अगले साल रिलीज हो सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।