लाइव टीवी

Neha Kakkar ने शेयर किया Rohanpreet Singh के परिवार संग पहली मुलाकात का वीडियो, ऐसे बयां किया प्यार

Updated Oct 19, 2020 | 18:35 IST

सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में उन्होंने रोहनप्रीत सिंह संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है और वो जल्द शादी कर सकती हैं। इन सबके बीच अब नेहा ने रोहनप्रीत के परिवार संग अपनी पहली मुलाकात का वीडियो शेयर किया है।

Loading ...
Neha Kakkar and Rohanpreet Singh
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के परिवार संग पहली मुलाकात का वीडियो किया शेयर
  • वीडियो शेयर कर नेहा ने रोहनप्रीत के लिए फिर बयां किया अपना प्यार
  • रोहनप्रीत सिंह ने भी वीडियो पर किया कमेंट

सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। नेहा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर सिंगर रोहनप्रीत सिंह अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। इसके बाद से दोनों की शादी की खबरें आ रही हैं।

नेहा और रोहन को लेकर खबरे हैं कि दोनों इस महीने शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हाल ही में दोनों की रिसेप्शन का कार्ड भी सामने आया था। इन सबके बीच अब नेहा ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद खास वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में नेहा रोहनप्रीत संग उनका हाथ थामे बैठी नजर आ रही हैं और दोनों एक दूसरे से बातें कर मुस्कुरा रहे हैं। नेहा की गोद में कुछ सामान रखा हुआ है। तो वहीं घर में कुछ और लोग भी हैं और वीडियो में नजर आ रही है एक महिला के हाथ में शगुन कार्ड्स हैं। 

रोहनप्रीत सिंह ने किया कमेंट

इस वीडियो को पोस्ट कर नेहा ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'वो दिन जब उन्होंने मुझे अपने पेरेंट्स और परिवार से मिलवाया था। लव यू रोहनप्रीत सिंह। #NehuPreet'। नेहा के इस पोस्ट पर रोहन ने भी रिप्लाई किया और लिखा, 'ऐ.. मैं तुमको ज्यादा प्यार करता हूं नेहू।' वहीं नेहा के भाई व सिंगर टोनी कक्तड़ ने भी इसपर कमेंट किया और लिखा, 'जय माता दी.. किसी की नजर ना लगे।'

वायरल हुई थी कार्ड की तस्वीर

हाल ही में एक वेडिंग कार्ड की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसे लेकर कहा गया था कि ये नेहा और रोहनप्रीत की शादी का कार्ड है। हालांकि यह कार्ड शादी नहीं बल्कि रिसेप्शन का था। वायरल हुए इस कार्ड के मुताबिक नेहा और रोहनप्रीत का रिसेप्शन 26 अक्टूबर 2020 को चंडीगढ़ के होटल द अमलतास में होगा। कार्ड में नेहा कक्कड़ के माता-पिता का नाम जय कक्कड़ और कमलेश कक्कड़ लिखा हुआ है जबकि नेहा के पिता का नाम ऋषिकेश कक्कड़ और मां का नाम नीति कक्कड़ है। हालांकि वायरल हुए इस कार्ड की पुष्टि Times Now Hindi नहीं कर रहा है। 

कौन हैं रोहनप्रीत सिंह

मालूम हो कि रोहनप्रीत सिंह ने 2007 में लोकप्रिय रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिल चैंप्स' से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद रोहनप्रीत सिंह साल 2018 में राइजिंग स्टार 2 में नजर आए। वो शो के फर्स्ट रनरअप थे। इन दो शोज से ही रोहनप्रीत सिंह को पहचान मिली। पटियाला, पंजाब में पैदा हुए रोहनप्रीत सिंह सिर्फ 26 (1 दिसंबर 1994) साल के हैं। रोहनप्रीत उम्र में नेहा कक्कड़ से 6 साल छोटे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।