लाइव टीवी

आश्रम 3 से लेकर पंचायत सीजन 2 तक, साल 2022 में ओटीटी यूजर्स को रहेगा इन वेबसीरीज की इंतजार

Updated Dec 29, 2021 | 14:32 IST

कोरोना काल में सिनेमाघर बंद हुए तो ओटीटी प्‍लेटफॉर्म ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। बीते दो साल में एक से एक शानदार वेबसीरीज आईं और अब दर्शकों को इनके नए सीजन का इंतजार है। आइये जानते हैं कि 2022 में कौन कौन सी वेबसीरीज के नए सीजन आने वाले हैं।

Loading ...
These series will release in 2022
मुख्य बातें
  • नए साल में कई वेबसीरीज के नए सीजन आने वाले हैं।
  • बीते दो साल में एक से एक शानदार वेबसीरीज आई हैं।
  • काफी समय से ओटीटी प्‍लेटफॉर्म ही दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं।

कोराना की केस रोजाना बढ़ रहे हैं और कई राज्‍यों ने अपने यहां पाबंदियां भी लगा दी हैं। दिल्‍ली सरकार ने तो सिनेमाघरों को बंद करने का आदेश जारी कर दिया है। इस आदेश के बाद एक बार दोबारा फ‍िल्‍मों पर कोरोना का साया नजर आ रहा है। कोरोना काल में सिनेमाघर बंद हुए तो ओटीटी प्‍लेटफॉर्म ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। बीते दो साल में एक से एक शानदार वेबसीरीज आईं और अब दर्शकों को इनके नए सीजन का इंतजार है। आइये जानते हैं कि 2022 में कौन कौन सी वेबसीरीज के नए सीजन आने वाले हैं।

आश्रम 3 

प्रकाश झा के निर्देशन में बनी MX Player की वेबसीरीज आश्रम के दो सीजन आ चुके हैं और अब फैंस को इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। पहले दो सीजन में दर्शकों ने बाबा (बॉबी देओल) के काले कारनामे देखे और अब अगले सीजन में बाबा पर एक्‍शन का इंतजार है। सूत्रों की मानें तो इस वेबसीरीज की शूटिंग भोपाल में चल रही है और मई-जून में इसका नया सीजन देखने को मिलेगा।  

Also Read: आदिपुरुष, पृथ्‍वीराज से लेकर ब्रह्मास्त्र और गंगूबाई काठियावाड़ी तक, 2022 में रिलीज होंगी ये शानदार फ‍िल्‍में

पंचायत 2

अमेजन प्राइम की सीरीज पंचायत अभी तक की सर्वाधिक लोकप्रिय सीरीज में से एक है। जितेंद्र कुमार ने इस सीरीज में बेहद खूबसूरत तरीके से पंचायत सचिव का किरदार निभाया था वहीं नीना गुप्ता ग्राम प्रधान और रघुवीर यादव प्रधान पति के किरदार में थे। इस सीरीज में प्रधान स्तर की की जाने वाली राजनीति को दिखाया गया था। इन दिनों सीरीज के नए सीजन की शूटिंग चल रही है और ये 2022 में रिलीज होगी। 

असुर 2

वूट सिलेक्ट की वेब सीरीज असुर को दर्शकों ने खूब सराहा था। इस क्राइम-थ्रिलर में अरशद वारसी और बरुण सोबती लीड रोल में थे। पहले सीजन के बाद से ही इसके नए सीजन की मांग होने लगी थी। खबर है कि इसका दूसरा सीजन आने वाला है और अरशद वारसी ने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है। असुर 2 अगले साल रिलीज होगी। 

दिल्ली क्राइम 2

राजधानी दिल्ली में रेप केस पर बनी वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम 2 को काफी पसंद किया गया था। इस सीरीज का पहला पार्ट 2019 में आया था और तभी से इसके अगले सीजन की चर्चा हो रही है। दिल्ली क्राइम के दर्शक इस सीरीज के अगले सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं और खबर ये है कि 2022 में इसका नया सीजन आने वाला है। 

फैमिली मैन 3 

द फैमिली  मैन का पहला और दूसरा सीजन फैंस को काफी पसंद आया था और  अब फैंस इसके तीसरे सीजन का इंतजार  कर रहे हैं। तीसरे सीजन की कहानी सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सीजन तीन कोरोना काल पर आधारित होगा। इस बार श्रीकांत और उनकी टीम चीनी सैनिकों और एजेंट्स सो लोहा लेगी। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सीजन 3 की कहानी एक नए मिशन पर आधारित होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।