लाइव टीवी

Kundali Bhagya की एक्ट्रेस Shraddha Arya ने फिर शेयर की मालदीव से बिकिनी फोटो, पति राहुल ने ही किया ट्रोल

Updated Dec 29, 2021 | 12:45 IST

Shraddha Arya Holiday Photo: श्रद्धा आर्या शादी के बाद इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं। श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी फोटोज शेयर की हैं। उनके पति ने उन्हें ट्रोल किया है।

Loading ...
Shraddha Arya Bikini Photos
मुख्य बातें
  • श्रद्धा आर्या मालदीव में हनीमून मना रही हैं।
  • श्रद्धा आर्या ने बिकिनी में पोज दिया है।
  • श्रद्धा आर्या को उनके पति ने ही ट्रोल किया है।

Shraddha Arya Bikini Photo: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य की प्रीतो यानी श्रद्धा आर्या नवंबर में शादी के बंधन में बंधी थीं। शादी के बाद श्रद्धा आर्या मालदीव में  इन गिनों हनीमून मना रही हैं। हनीमून की फोटोज और वीडियोज श्रद्धा सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रही हैं। एक फोटो में श्रद्धा बिकिनी में नजर आ रही हैं। 

श्रद्धा आर्या ने अपने ऑफिशियल हैंडल पर फोटो शेयर की है। फोटो में श्रद्धा ने बिकिनी (Shraddha Arya Holiday Photo) में पूल किनारे लेटी हुई हैं। व्हाइट बिकिनी में श्रद्धा (Shraddha Arya bikini photos) का अंदाज फैंस को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। श्रद्धा कपूर के पति राहुल नगल भी उन्होंने बिकिनी पोज भी कॉपी किया है। फोटो के साथ कैप्शन में श्रद्धा आर्या ने लिखा, 'स्वाइप करके लास्ट फोटो देखिए जिसमें मेरे क्यूट और अजीबोगरीब पति कैसे मेरे पोज का मजाक उड़ा रहे हैं।' पोस्ट के साथ श्रद्धा ने #LifeAfterMarriage हैशटैग इस्तेमाल किया है।   

Also Read: कुंडली भाग्‍य एक्‍ट्रेस श्रद्धा आर्य ने अपनी पहली रसोई में बनाया हलवा, वायरल हुआ वीडियो

वायरल हुआ था श्रद्धा का वीडियो (Shraddha Arya Viral Video)
श्रद्धा आर्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में श्रद्धा सफेद रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने अपने हाथों में शादी का लाल चूड़ा भी पहना हुआ था। वीडियो में श्रद्धा आर्या इस लुक में पूल साइड हाइट डांस कर रही हैं। डांस करने के साथ-साथ वह अपने हैट से खेलती हुई भी नजर आईं। कुछ यूजर्स उन्हें शादी का चूड़ा पहनकर बिकिनी में डांस करने की वजह से ट्रोल कर रहे हैं। 

नेवी ऑफिसर से रचाई है शादी (Shraddha Arya Wedding Photos)
श्रद्धा आर्या के पति राहुल नगल नेवी में एक ऑफिसर हैं। सोशल मीडिया पर उनकी शादी के वीडियो वायरल हुए थे।  श्रद्धा ने लाल रंग का लहंगा पहना जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

श्रद्धा की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उनकी शादी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें श्रद्धा कहती हैं, 'राहुल मुझे उठाओ'। राहुल स्टेज से नीचे आते हैं और श्रद्धा को गोद में उठा लेते हैं और श्रद्धा मुस्कुराने लगती हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।