लाइव टीवी

Aashram actors Fees: इतनी तगड़ी फीस लेकर बाबा निराला बने बॉबी देओल, त्रिधा से लेकर ईशा तक ने ली मोटी फीस

Updated Jun 07, 2022 | 08:34 IST

Aashram actors Fees: बॉबी देओल के केंद्र वाली वेबसीरीज आश्रम भारी भरकम बजट से बनी है, वहीं सीरीज के लिए सभी सितारों ने भारी भरकम फीस चार्ज की है। आइये जानते हैं कि इस सीरीज के लिए किस सितारे ने कितनी फीस चार्ज की।

Loading ...
Aashram actors Fees
मुख्य बातें
  • आश्रम का नया सीजन एमएक्स प्लेयर पर तीन जून को रिलीज हो गया है
  • इस वेबसीरीज के हर किरदार को लोकप्रियता मिल रही है
  • आइये जानते हैं कि इस सीरीज के लिए किस सितारे ने कितनी फीस चार्ज की

Mx प्लेयर की वेब सीरीज एक बदनाम-आश्रम 3 ने इतिहास रच दिया है। महज 32 घण्टों में 100 मिलियन बार इसे देखा गया है। पहले दो सीजन को दर्शकों द्वारा बहुत सराहा गया, जिससे यह भारतीय ओटीटी पर सबसे अधिक देखी जाने वाली सीरीज बन गई। बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल लंबे समय से पर्दे से गायब थे और ओटीटी की दुनिया ने बॉबी देओल के करियर को पंख दिए। आश्रम ने उनके करियर को नया मुकाम दिया। बाबा निराला काशीपुर वाले के किरदार में बॉबी देओल ने अपनी अदाकारी का ऐसा उदाहरण पेश किया कि वे फैंस के दिमाग में घर कर गए।

इस वेबसीरीज के हर किरदार को लोकप्रियता मिल रही है। आश्रम-3 में बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, ईशा गुप्ता, सचिन श्रॉफ, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, अनुरिता के झा, रुशाद राणा, तन्मय रंजन, प्रीति सूद, राजीव सिद्धार्थ और जया सील घोष अहम भूमिकाओं में हैं। बॉबी देओल के केंद्र वाली यह वेबसीरीज भारी भरकम बजट से बनी है, वहीं सीरीज के लिए सभी सितारों ने भारी भरकम फीस चार्ज की है। आइये जानते हैं कि इस सीरीज के लिए किस सितारे ने कितनी फीस चार्ज की।

पढ़ें- जहां हुआ अंतिम संस्कार, अब वहीं बना सिद्धू मूसे वाला का स्मारक स्थल, रोजाना आते हैं कई फैन्स

बॉबी देओल

प्रकाश झा के निर्देशन में बनी वेबसीरीज आश्रम में बाबा निराला के किरदार को निभाने के लिए बॉबी ने 1 से 4 करोड़ रुपये फीस ली है। मीडिया रिपोर्ट ने इस बात का दावा किया है। 

चंदन राय सान्याल

सीरीज में जितना प्रभावी रोल बॉबी देओल का है, उतना ही प्रभावशाली किरदार भोपा स्वामी का है। अपने इस रोल के लिए चंदन राय सान्याल ने 15 से 25 लाख रुपये तक फीस के रूप में चार्ज किए हैं। 

अदिति पोहनकर

बॉबी देओल स्टारर इस सीरियल में अदिति पोहनकर पहलवान पम्मी के रोल में हैं। इस वेबसीरीज की बदौलत लोकप्रियता पाने वाली अदाकारा अदिति पोहनकर ने 12 से 20 लाख रुपये तक फीस चार्ज की है। 

ईशा गुप्ता

MX player की इस सीरीज के तीसरे सीजन में ईशा गुप्ता भी सोनिया के रोल में नजर आई हैं। सोनिया की कातिल अदाओं से बाबा निराला दीवाना हो जाता है। इस रोल के लिए ईशा गुप्ता ने 25 लाख से 2 करोड़ तक की फीस ली है। 

इन्होंने ली इतनी फीस

आश्रम 3 में त्रिधा चौधरी ने बबीता माता के रोल के लिए 4 से 10 लाख रुपये चार्ज किए हैं जबकि इंस्पेक्टर उजागर सिंह के रोल के लिए दर्शन कुमार ने 15 से 25 लाख रुपये के बीच फीस ली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।