लाइव टीवी

एक बार फिर बदल गया सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली का टाइटल, जानें अब क्या रखा गया है नया नाम

Updated Jun 07, 2022 | 09:13 IST

Kabhi Eid Kabhi Diwali Title Changed: सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली का नाम एक बार फिर बदल दिया गया है। यहां जानें इस फिल्म को अब क्या नाम दिया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Salman Khan
मुख्य बातें
  • बड़े पर्दे पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म।
  • रिलीज से पहले बदला गया फिल्म का नाम।
  • नाम बदलने की प्लानिंग कर रहे हैं सलमान खान।

Kabhi Eid Kabhi Diwali Title Changed: बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब भी कोई फिल्म बनती है तो उसके टाइटल को लेकर तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट किए जाते हैं। सलमान खान की फिल्म की बात की जाए तो अक्सर इनके नाम बदलते रहते हैं। पिछले कुछ समय से सलमान खान अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दर्शक बॉलीवुड के भाईजान की यह फिल्म देखने के लिए बेकरार हैं। हाल ही में यह खबर मिली है कि सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म कभी ईद कभी दिवाली का नाम एक बार फिर बदल दिया गया है। सलमान खान की इस फिल्म को पहले वाला नाम दे दिया गया है। इस फिल्म का नाम बदलने की‌‌ प्लानिंग सलमान पहले से कर रहे थे। 

Also Read: Aashram actors Fees: इतनी तगड़ी फीस लेकर बाबा निराला बने बॉबी देओल, त्रिधा से लेकर ईशा तक ने ली मोटी फीस

ई टाइम्स की एक खबर के अनुसार, सलमान खान अपनी फिल्म कभी-कभी दिवाली का नाम भाईजान करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इस फिल्म को पहले भाईजान का नाम दिया गया था लेकिन कुछ महीने पहले ही इसका नाम कभी ईद कभी दिवाली रख दिया गया था। कहा जा रहा है कि जब से फिल्म का निर्माण कार्य साजिद नाडियाडवाला से सलमान खान के हाथ में गया है तब से इस फिल्म का नाम बदलने की प्लानिंग की जा रही है। फिलहाल इस फिल्म के नाम बदलने को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। सलमान खान ने पहले ही इस फिल्म के कास्ट में बड़ा बदलाव किया है। 

Also Read: क्या अस्पताल में भर्ती हुए धर्मेंद्र? अफवाहों पर दिग्गज अभिनेता ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं चुप हूं, बीमार नहीं 

खबरों के अनुसार, सलमान खान ने आयुष शर्मा और जाहिर इकबाल को हटाकर जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम को इस फिल्म में रखा है। पिछले साल सलमान खान ने यह अनाउंसमेंट किया था कि वह बजरंगी भाईजान का सीक्वल भी बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। दर्शकों को अब सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली और बजरंगी भाईजान के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।