लाइव टीवी

Rhea Chakraborty के बाद ABCD फ‍िल्‍म के एक्‍टर Kishore Shetty पर शिकंजा, ड्रग्स के साथ गिरफ्तार

Updated Sep 21, 2020 | 06:39 IST

एक तरफ सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले में Drugs का एंगल तूल पर है तो दूसरी तरफ कर्नाटक में ड्रग केस में किशोर अमन उर्फ किशोर शेट्टी को गिरफ्तार कर लिया है। उन पर ड्रग रखने का आरोप है।

Loading ...
Kishore Shetty
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड के साथ साउथ स‍िनेमा में भी ड्रग्‍स मामला पहुंचा
  • NCB के बाद CCB ने कर्नाटक में की कई लोगों पर कार्रवाई
  • कर्नाटक में ड्रग केस में किशोर अमन उर्फ किशोर शेट्टी अरेस्‍ट

एक तरफ सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले में Drugs का एंगल तूल पर है तो दूसरी तरफ कर्नाटक में ड्रग केस में किशोर अमन उर्फ किशोर शेट्टी को गिरफ्तार कर लिया है। उन पर ड्रग रखने का आरोप है। सिटी क्राइम ब्रांच पुलिस (CCB) ने चर्चित डांसर हैं और रेमो डिसूजा की फिल्म ABCD में एक्‍टर किशोर शेट्टी पर शिकंजा कस दिया है। उन्होंने रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस में भी पार्टिसिपेट किया था, जिसके चलते वह सुर्खियों में आ गए थे।

बता दें कि बॉलीवुड में इन दिनों ड्रग्‍स के विषय पर खूब बहस हो रही है। नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने रिया चक्रवर्ती सहित 10 ड्रग पेडलर्स को अरेस्‍ट कर लिया है दक्षिण भारत में भी कई लोगों पर शिकंजा कसा गया है। बावजूद उसके बचाव में सितारों की बयानबाजी जारी है। हाल ही में जया बच्‍चन ने ड्रग्‍स मामले में बॉलीवुड को बदनाम करने का आरोप लगाया था और उन्‍होंने थाली में छेद करने वाली बात भी कही थी। लेकिन जिस तरह एक के बाद एक मामला सामने आ रहा है, उससे कुछ और साफ होता है। 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग पेडलिंग केस सामने आने के बाद सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) ने कार्रवाई शुरू की है। सीसीबी ने किशोर शेट्टी सहित दो लोगों को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है। किशोर शेट्टी के साथ गिरफ्तार किए व्यक्ति का नाम अकील नौशील है।

मंगलुरु पुलिस कमिश्नर विकास कुमार का कहना है कि दोनों पर एनडीपीएस ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है। हम इस ड्रग्स नेटवर्क में सभी संभावित जगहों का पता लगाएंगे। सीसीबी पुलिस के मुताबिक, किशोर शेट्टी और अकील नौशील मुंबई से ड्रग्स लेकर आये थे और मंगलुरु में इसे बेचने जा रहे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।