लाइव टीवी

Nepotism पर अभय देओल ने तोड़ी चुप्‍पी, बोले- सुशांत की मौत ने बोलने पर मजबूर किया

Updated Jun 24, 2020 | 14:22 IST

Abhay Deol breaks silence on nepotism: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत के न‍िधन के बाद भाई-भतीजावाद पर छ‍िड़ी बहस पर अक्षय देओल ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है।

Loading ...
Abhay Deol
मुख्य बातें
  • सुशांत की राजपूत के न‍िधन के 10 द‍िन पर अभय देओल बोले
  • कई दशकों से फ‍िल्‍म जगत में नेपोटिज्‍म का लगाया आरोप
  • बोले- मैंने इस बारे में बचपन से सुना था और फ‍िर देखा

Abhay Deol breaks silence on nepotism: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या ने सिनेमा जगत का एक ऐसा चेहरा उजागर कर दिया है जो इससे पहले नजर नहीं आया। बॉलीवुड में परिवारवाद, भाई-भतीजावाद पर पहले भी ऊंगलिया उठती रहीं, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उन चेहरों से पर्दा उठ रहा है। भाई-भतीजावाद पर छ‍िड़ी बहस में तमाम सितारे अपने अनुभव बता रहे हैं और इसी बीच बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय देओल ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है।

हिंदुस्‍तान टाइम्‍स से बातचीत में अभय देओल ने नेपोटिज्‍म पर खुलकर बात की। अभय देओल ने अखबार को बताया- बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के बारे में सुनकर वह हैरान रह गए थे। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत को वह नहीं जानते थे, फ‍िर भी सोचने को मजबूर हो गए। सुशांत की आत्‍महत्‍या ने उन्‍हें बोलने पर मजबूर किया। उन्‍होंने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब मैं इस मामले पर बात कर रहा हूं। मैं माफी चाहूंगा कि सभी को जगाने में एक कलाकार की मौत हो गई। अच्‍छी बात है कि बदलाव पर बात हो रही है। सितारे भी खुलकर बोल रहे है।

खेमेबाजी का लगाया आरोप

अक्षय देओल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर ख़ेमेबाज़ी का आरोप लगाते हुए कहा कि यह कई दशकों से चली आ रही है, लेकिन कोई नहीं सोचता कि इसे खिलाफ खड़ा हुआ जाए। बल्कि सब इसमें शामिल होना चाहते हैं। उन्‍होंने कहा कि मैं खुद एक फिल्मी परिवार में ही पला-बढ़ा हूं और यह मैंने बचपन से सुना था। लेकिन जब मैं यहां आया तो खुद सब कुछ देखा। 

इन सितारों ने साधा निशाना

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर पर फंदा लगाकर जान दे दी थी। कहा जा रहा है कि वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के रवैये को लेकर डिप्रेशन में थे। उनके निधन के बाद कंगना रनौत, पायल रोहतगी, सोनू निगम, रवीना टंडन, सुष्मिता सेन, मनोज मुंतशिर जैसे सितारों ने नेपोटिज्‍म पर निशाना साधा। इनमें से कई सितारों ने कई फ‍िल्‍ममेकर्स और एक्‍टर्स को मूवी माफ‍िया का नाम दिया और आरोप लगाया कि वह बाहरी व्‍यक्ति को बर्दाश्‍त नहीं करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।