लाइव टीवी

क्या फिर पत्नी Aishwarya के साथ फिल्म में नजर आएंगे Abhishek Bachchan, खुद दिया जवाब

Updated Jul 08, 2020 | 08:40 IST

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai: इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन ने विस्तार से बताया कि वह फिल्मों में एक बार फिर पत्नी ऐश्वर्या के साथ नजर आने को लेकर क्या सोचते हैं?

Loading ...
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन
मुख्य बातें
  • फिल्मों में पत्नी ऐश्वर्या के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर बोले अभिषेक बच्चन
  • शादी से पहले कई फिल्मों में एक साथ कर चुके हैं काम
  • एक बार फिर साथ नजर आने को लेकर कही ये बात

मुंबई: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने गुरु, धूम 2, ढाई अक्षर प्रेम के और रावण जैसी फिल्मों में स्क्रीन स्पेस शेयर किया है। दोनों ही ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली चर्चित जोड़ियों में से एक हैं। अभिषेक बच्चन जल्द ही ब्रीद: इन द शैडो की रिलीज़ के साथ वेब डेब्यू करने जा रहे हैं और इसी बीच उनसे एक इंटरव्यू के दौरान पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ काम करने को लेकर सवाल पूछा गया। इसके जवाब में अभिषेक बच्चन ने कहा कि सिर्फ साथ काम करने के लिए वह कोई प्रोजेक्ट नहीं करना चाहते।

कई दर्शक ऐश्वर्या और अभिषेक को पर्दे पर शादी के बाद एक बार फिर रोमांस करते देखना चाहते हैं और हमें यकीन है कि यह जोड़ी भी अपने फैंस के लिए स्क्रीन पर जादू करना चाहेगी। हालांकि, अभिषेक ने कहा कि निश्चित रूप से वे एक साथ काम करेंगे, लेकिन अगर विषय अच्छा हो तो।

पत्नी ऐश्वर्या के साथ काम करने को लेकर क्या बोले अभिषेक:
अभिषेक ने कहा कि ऐश्वर्या और उनके बारे में शानदार बात यह है कि वह व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन की सीमा को जानते हैं। अभिषेक ने इस बारे में बोलते हुए कहा, 'हमने कभी भी दोनों के एक साथ आने के लिए कोई प्रोजेक्ट करने के बारे में नहीं सोचा है। यह कुछ ऐसा है जो प्रत्येक व्यक्ति कलाकारों की जरूरतों के अनुसार उन्हें रचनात्मक रूप से ध्यान में रखकर करता है। हमेशा नजर कुछ अच्छे और दिलचस्प काम पर होती है। यह पूरी तरह से इस बात पर निर्भर करता है कि विषय क्या है।'

क्या अनुराग कश्यप की 'गुलाब-जामुन' में साथ दिखेंगे अभिषेक-ऐश्वर्या:
रिपोर्ट्स के हवाले से ऐसा कहा जा रहा है कि अभिषेक और ऐश्वर्या अनुराग कश्यप की फिल्म 'गुलाब जामुन' के लिए फिर से एक साथ काम कर सकते हैं। हालांकि इस प्रोजेक्ट को लेकर काम शुरु नहीं हुआ है। वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या आखिरी बार फन्ने खान में अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ नजर आई थीं और ब्रीद के बाद अभिषेक 'द बिग बुल', 'लूडो' और 'बॉब विश्वास' में दिखाई देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।