लाइव टीवी

पोरस एक्ट्रेस Sameksha Singh ने Shael Oswal संग लिए सात फेर और छोड़ी इंडस्ट्री, पहली शादी से है 10 साल का बेटा

Updated Jul 08, 2020 | 08:07 IST

Sameksha Singh TV Actress Married Second Time: टीवी एक्ट्रेस समीक्षा सिंह का शादी के 14 साल बाद तलाक हो गया था। हालांकि समीक्षा बताती हैं कि मेरा बेटा और मेरे एक्स हसबैंड दूसरी शादी के निर्णय से बहुत खुश हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
समीक्षा सिंह और शैल ओसवाल।
मुख्य बातें
  • समीक्षा सिंह और शैल ओसवाल दोनों की ही ये दूसरी शादी है।
  • शैल की पहली शादी से उनके दो बच्चे सोहना(17) और शिवम(16) हैं।
  • समीक्षा ने 2004 में शादी की थी और उनका 2018 में तलाक हो गया था।

एक्ट्रेस समीक्षा सिंह( Sameksha Singh) को लेकर ताजा जानकारी सामने आई है कि उन्होंने शादी कर ली है। बॉलीवुड, पंजाबी फिल्मों और जारा, पोरस, तंत्र जैसे टीवी शोज का हिस्सा रहीं समीक्षा सिंह 3 जुलाई 2020 को शादी के बंधन में बंधीं। टीवी अदाकारा समीक्षा सिंह ने सिंगापुर के इंड्रस्टियलिस्ट और सिंगर शैल ओसवाल (Shael Oswal) से शादी की है। 3 जुलाई को समीक्षा सिंह के पति शैल ओसवाल के पिता की बर्थ एनिवर्सरी थी। जिनका साल 2016 में निधन हो गया था। ऐसे में कपल ने इसी डेट को सिंगापुर के एक गुरुद्वारा में जाकर सिंपल तरीके से विवाह संपन्न किया। समीक्षा सिंह और शैल ओसवाल की फैमिली वर्चुअली इस समारोह का हिस्सा बनी। 

समीक्षा सिंह के फोटोग्राफ देखकर हो गया प्यार 
एक्ट्रेस समीक्षा सिंह और शैल ओसवाल की पहली मुलाकात सितंबर 2019 में हुई थी। दोनों सिंगल सॉन्ग मखमली प्यार के शूट के दौरान एक-दूसरे से मिले थे। समीक्षा बताती हैं, 'उन्होंने मेरे फोटोग्राफ देखने के बाद सॉन्ग के लिए अप्रोच किया था। साथ ही कहा था कि तस्वीरें देखते वक्त अनाचक ही उनको मुझसे प्यार हो गया। मुझे उनके लिए कोई फीलिंग नहीं थी। हालांकि शूटिंग के दौरान हम दोस्त बनें और करीब आए। वो मेरी लाइफ में सबसे बड़ा आशीर्वाद हैं। मैं फरवरी 2020 में सिंगापुर दूसरे सॉन्ग तेरे नाल की शूटिंग के लिए आई थी और बस उसके नाल ही रह गई। मेरा अब मुंबई लौटने का कोई प्लान नहीं है और मैंने इंडस्ट्री को हमेशा के लिए गुडबाय कह दिया है। मैं अब स्क्रिप्टिंग, डायरेक्शन और प्रोडक्शन में काम करूंगी। मैं अपने प्रोडक्शन हाउस को संभालूंगी, जिसकी शुरुआत मेंरे ससुर जी ने की थी।' 

पहली शादी से समीक्षा सिंह का है 10 साल का बेटा
आपको बता दें, समीक्षा सिंह और शैल ओसवाल दोनों की ही ये दूसरी शादी है। समीक्षा कहती है, पहली शादी असफल होने के बाद, हम दोनों को लगा था कि हम फिर से कभी शादी नहीं करेंगे। शैल की पहली शादी से उनके दो बच्चे सोहना(17) और शिवम(16) हैं। मेरी शादी 2004 में हुई और मेरा तलाक 2018 में हो गया। मेरा 10 साल का बेटा अमेयबीर है। मैं और मेरे एक्स हसबैंड अच्छे दोस्त हैं। मेरा बेटा और मेरे एक्स हसबैंड इस निर्णय से बहुत खुश हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।