लाइव टीवी

क्या ओटीटी स्टार बनकर रह गए हैं अभिषेक बच्चन? सिल्वर स्क्रीन से हैं गायब

Updated Apr 17, 2022 | 19:37 IST

Abhishek Bachchan OTT release: कोविड की वजह से मनोरंजन जगत को काफी तगड़ा झटका लगा है। ऐसे बुरे वक्त में हर स्टार का सहारा बना है ओटीटी। महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे और बॉलीवुड के स्टार अभिषेक बच्चन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। उनकी लगातार कई फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुई हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Abhishek Bachhan OTT Films
मुख्य बातें
  • लगातार ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं अभिषेक की फिल्में
  • 2018 के बाद से बड़े पर्दे पर नहीं रिलीज हुई एक भी फिल्म
  • अभिषेक बच्चन को पसंद आ रहा है ओटीटी

Abhishek Bachchan: सन 2000 में जेपी दत्ता की फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिषेक बच्चन सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आ रहे हैं। 2018 के बाद से एक्टर की सभी फिल्में ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं। वहीं कहा जा रहा है कि लगातार कई फिल्मों के ओटीटी पर रिलीज के बाद अभिषेक ओटीटी स्टार बनकर ही रह गए हैं। उनकी फिल्में बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए है। अभिषेक ने अपने करियर में कई हिट और फ्लॉप फिल्में दी हैं। लेकिन ओटीटी पर उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जा रहा है। 

पढ़ें- शादी के 3 दिन बाद ही काम पर लौटे रणबीर कपूर, प्रोडक्शन हाउस के बाहर बॉलीवुड अभिनेता आए नजर

अभिषेक बच्चन की लगातार ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं फिल्में

2018 में अभिषेक की फिल्म 'मनमर्जियां' के फ्लॉप  होने के बाद वो दो साल तक किसी फिल्म में नहीं दिखाई दिए। 2020 में दो साल बाद अभिषेक बच्चन ने अपना डिजिटल डेब्यू किया। 2020 से लेकर अब तक जूनियर बच्चन की कम से कम चार फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज हो चुकी हैं। बता दें कि अभिषेक बच्चन ने बॉब बिस्वास, द बिग बुल, लूडो और हाल में ही रिलीज हुई दसवीं से दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है। उनकी वेब सीरीज ब्रीथ को भी फैंस ने काफी पसंद किया है।

2018 के बाद से बड़े पर्दे पर नहीं रिलीज हुई एक भी फिल्म 

फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने वाले अभिषेक बच्चन फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं। शुरुआत में ही उन्होंने कई बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्में दीं। जिससे जूनियर बच्चन से निर्माताओं का भरोसा उठ गया था। धीरे धीरे मेन लीड से अभिषेक साइड रोल में नजर आने लगे थे। अभिषेक ने 3 बार बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीता है। उमराव जान, झूम बराबर झूम, लागा चुनरी में दाग, रावण, खेलें हम जी जान से, गेम और प्लेयर जैसी उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थीं। 2018 में मनमर्जियां के फ्लॉप होने के बाद अभिषेक ने बड़े पर्दे से दूरी बना ली और 2020 में ओटीटी से कम बैक किया। अभिषेक को भी ओटीटी की दुनियां रास आ रही है। तभी तो वो लगातार डिजिटल फिल्मों में काम कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।