लाइव टीवी

अभिषेक बच्चन होंगे IFFM 2022 में लीडरशिप इन सिनेमा अवॉर्ड से सम्मानित

Updated Aug 08, 2022 | 12:11 IST

Abhishek Bachchan to be honored with this Award: अभिषेक बच्चन को आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर दसवीं नामक एक सामाजिक कॉमेडी सीरीज में देखा गया था। रिफ्यूजी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिषेक को इस साल भारतीय सिनेमा में 22 साल पूरे हो गए हैं....

Loading ...
अभिषेक बच्चन।
मुख्य बातें
  • अभिषेक बच्चन को इस साल भारतीय सिनेमा में 22 साल पूरे हो गए हैं
  • अभिषेक को अब लीडरशिप इन सिनेमा अवार्ड्स से सम्मानित किया जाएगा
  • आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर दसवीं में नजर आए थे एक्टर

Abhishek Bachchan to be honored with this Award: अभिनेता अभिषेक बच्चन मेलबर्न 2022 के 13वें भारतीय फिल्म समारोह में शामिल होंगे। जहां उन्हें लीडरशिप इन सिनेमा अवार्ड्स से सम्मानित किया जाने वाला है। अभिषेक बॉलीवुड में अपने सफर और सिनेमा की विविधता के बारे में भी खास बात करेंगे। अभिषेक को आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर दसवीं नामक एक सामाजिक कॉमेडी सीरीज में देखा गया था। जेपी दत्ता के रोमांटिक ड्रामा रिफ्यूजी (2000) से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिषेक को इस साल भारतीय सिनेमा में 22 साल पूरे हो गए हैं। उन्होंने युवा, बंटी और बबली, सरकार, लूडो जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग कर दर्शकों को खूब प्रभावित किया है। 

अभिषेक बच्चन बताते हैं, 'मैं मेलबर्न में सभी चीजों की फिल्मों और सिनेमा का जश्न मनाने का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं और उत्सुक हूं। मुझे IFFM द्वारा आमंत्रित किया गया है और एक ऐसे उत्सव का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं जो वास्तव में भारतीय सिनेमा को उसकी महिमा में मनाता है। उनके लिए मुझे लीडरशिप इन सिनेमा अवार्ड से सम्मानित करना वास्तव में मेरे लिए सम्मान की बात है और मैं जूरी और IFFM की टीम का आभारी हूं। अपने साथियों के साथ भारतीय गौरव और भारतीय कॉन्टेंट का जश्न मनाने के लिए दूसरे देश में होना कुछ ऐसा है जो मैं वास्तव में इसकी प्रतीक्षा कर रहा हूं।'

पढ़ें- सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से बाहर हुईं शहनाज गिल! एक्टर को सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो

IFFM शारीरिक और वर्चुअली, 12-20 अगस्त 2022 तक होगा। महामारी के बाद, यह पहली बार अपनी भौतिक इवेंट के साथ लौट रहा है, क्योंकि 2020 और 2021 को वर्कुअली किया गया था। यह सबसे बड़े भारतीय फिल्म समारोहों में से एक है जो भारत के बाहर होता है और ऑस्ट्रेलिया में विक्टोरियन सरकार द्वारा समर्थित एकमात्र भारतीय फिल्म समारोह भी है। इस कार्यक्रम में करण जौहर, अनुराग कश्यप, सामंथा अक्किनेनी, शेफाली शाह, वाणी कपूर जैसे बॉलीवुड के कुछ बड़े नाम शामिल होंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।