लाइव टीवी

Sita Ramam Box Office Day 3: शाहिद कपूर की एक्ट्रेस की फिल्म मचा रही धमाल, सीता रामम ने तीसरे दिन पकड़ी रफ्तार

Updated Aug 08, 2022 | 12:48 IST

Sita Ramam box office Day 3 collection: ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने बताया कि सीता रामम का तेलुगु वर्जन सिंगापुर में बहुत अच्छा कारोबार कर रहा है। वहीं तमिल वर्जन आज 8 अगस्त को देश में रिलीज होगा।

Loading ...
सीमा रामम
मुख्य बातें
  • सीता रामम बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रोग्रेस कर रही है
  • फिल्म का तमिल वर्जन आज 8 अगस्त को देश में रिलीज होगा
  • जानें कैसा रहा तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन

Sita Ramam Day 3 box office: साउथ सुपरस्टार दुलकर सलमान और बॉलीवुड अदाकारा मृणाल ठाकुर की सीता रामम बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रोग्रेस कर रही है। वैजयंती मूवीज, फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने खुलासा किया है कि तीसरे दिन का कलेक्शन पहले दो दिनों की तुलना में काफी अधिक रहा है। शाहिद कपूर संग जर्सी में काम कर चुकीं मृणाल ठाकुर की फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। सीता रामम, बिंबिसार के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश हुई है। दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला रही हैं।

सीता रामम को मिली बॉक्स ऑफिस मिली सफलता
निर्देशक हनु राघवपुडी की सीता रामम एक रोमांटिक ड्रामा है जिसमें दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 5 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज ने रविवार (7 अगस्त) को सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि फिल्म ने अपने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। प्रोडक्शन हाउस ने लिखा, 'दिन 2 दिन 1 से ज्यादा मजबूत रहा। दिन 3 दिन 2 से ज्यादा मजबूत है। हमारी ताकत आपका प्यार है। जो केवल बढ़ रहा है।'

पढ़ें- सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से बाहर हुईं शहनाज गिल! एक्टर को सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने बताया कि सीता रामम का तेलुगु वर्जन सिंगापुर में बहुत अच्छा कारोबार कर रहा है। वहीं तमिल वर्जन आज 8 अगस्त को देश में रिलीज होगा।

आपको बताते चलें सीता रामम, हनु राघवपुडी द्वारा निर्देशित एक पीरियड रोमांटिक ड्रामा है। फिल्म का निर्माण वैजयंती मूवीज और स्वप्ना सिनेमा ने किया है। फिल्म में दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर के अलावा रश्मिका मंदाना, सुमंत और सचिन खेडेकर अहम भूमिकाओं में हैं। सिनेमैटोग्राफर पीएस विनोद, श्रेयस क्रिना, संपादक कोटागिरी वेंकटेश्वर राव और संगीतकार विशाल चंद्रशेखर टैक्निशियल टीम का हिस्सा हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।