लाइव टीवी

Akshay Kumar COVID 19: अक्षय कुमार को भी हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर लिखा- 'घर पर ही हूं क्वारंटाइन'

Updated Apr 04, 2021 | 10:10 IST

Akshay Kumar COVID 19 Positive: कोरोना महामारी की दूसरी लहर के चपेट में बी टाउन के सेलेब्स भी आ रहे हैं। अब खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार भी इस महामारी से संक्रमित हो गए हैं।

Loading ...
Akshay Kumar
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।
  • अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को इसकी जानकारी दी।
  • अक्षय कुमार घर पर ही क्वारंटाइन हैं।

मुंबई. देशभर में कोरोना की दूसरी लहर ने सबकी चिंता बढ़ा दी है। कोविड के चपेट में एक के बाद एक कई सेलेब आ रहे हैं। अब अक्षय कुमार भी इस महामारी से संक्रमित हो गए हैं। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की है। 

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मैं सबको ये बताना चाहता हूं कि इस सुबह, मुझे पता चला है कि मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजीटिव आया है। मैंने सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आइसोलेट कर लिया है।'

अक्षय कुमार ने आगे लिखा, 'मैंने खुद को घर पर क्वारंटाइन कर लिया है और जरूरी मेडिकल सेवा ले रहा हूं। मेरा निवेदन है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह खुद का टेस्ट करवा लें और अपना ख्याल रखें। मैं जल्द ही लौटूंगा।'

राम सेतु की कर रहे हैं शूटिंग 
अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म राम सेतु की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में उनके अलावा नुशरत भरुचा और जैकलीन फर्नांडिज लीड रोल में हैं। फिल्म की शूटिंग मुंबई में हो रही है। 

रामसेतु में अक्षय कुमार आर्कियोलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे हैं। अक्षय कुमार ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। अक्षय ने लिखा, 'फिल्म में आर्कियोलॉजिस्ट का रोल प्ले कर रहा हूं।'

ये सेलेब्स भी संक्रमित 
अक्षय कुमार से पहले आलिया भट्ट की कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। इसके अलावा सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लहरी भी COVID-19 की बीमारी से जूझ रहे हैं और उनके आईसीयू में भर्ती होने की खबर सामने आई थी।

परेश रावल, मिलिंद सोमन, मनोज बाजपेयी, तारा सुतारिया, कृति सेनन, वरुण धवन, विक्रांत मैसी का कोविड 19 टेस्ट पॉजीटिव आया है। इससे पहले रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली भी इस महामारी से संक्रमित थे।    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।