लाइव टीवी

[Photos] पिंक लहंगे, ब्लू बिंदी में सपना चौधरी ने कराया फोटोशूट, एक्सप्रेशन ने लूटा फैंस का दिल

Updated Apr 04, 2021 | 11:12 IST

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने वीडियो और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती हैं। सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोशूट की फोटोज पोस्ट की है।

Loading ...
Sapna Choudhary
मुख्य बातें
  • सपना चौधरी अपने डांस वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर सनसनी मचाती हैं।
  • सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोशूट की फोटोज पोस्ट की है।
  • फोटोज में वह पिंक और व्हाइट कलर का घाघरा चोली में नजर आ रही हैं। 

नई दिल्ली. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर सनसनी मचाती हैं। सपना चौधरी ने अब एक नया फोटोशूट करवाया है। फोटोशूट में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।  

सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोशूट की फोटोज पोस्ट की है। फोटोज में वह पिंक और व्हाइट कलर का घाघरा चोली में नजर आ रही हैं। 

सपना चौधरी ने अपने सिर पर पल्ला डाला हुआ है। सपना ने ब्लू कलर की बिंदी से अपने लुक को कंप्लीट किया है। सपना ने कैप्शन में लिखा है, 'आई लव पिंक लेकिन ब्लू के साथ...।'

रिलीज होने वाला है नया गाना
सपना चौधरी का नया गाना शीशा देखूंगी जरूर' जल्द ही र‍िलीज होने वाला है। सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर छोटा सा वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि यह गाना बहुत जल्‍द फैंस के बीच होगा।

सपना चौधरी गाने के वीडियो में लहंगा पहनकर सजी संवरी नजर आ रही हैं। कुछ ही घंटे में उनके इस नए गाने का टीजर वायरल हो गया है। उनका ये गाना एक एलबम सॉन्‍ग है।

नहीं कर रही हैं स्टेज शो
सपना चौधरी कोरोना की वजह से स्‍टेज शो कम कर रही हैं। हालांकि, लॉकडाउन के दौरान से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस के साथ डांस का एक डांस वीडियो शेयर किया था। 

सपना चौधरी बीते साल अक्टूबर में मां बनी थीं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया था। आपको बता दें कि सपना चौधरी ने साल 2020 की शुरुआत में ही वीर साहू से गुपचुप तरीके से शादी की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।