लाइव टीवी

Mirzapur 2 के बॉयकॉट की मांग पर Ali Fazal ने दिया बयान, बोले- 'ट्रेंड की दया पर जिंदा नहीं हैं हम'

Updated Oct 10, 2020 | 07:16 IST

Mirzapur 2: एक तरफ मिर्जापुर के सीजन 2 के ट्रेलर को जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिल रहा है, वहीं दूसरी तरफ ट्विटर, फेसबुक सहित लगभग सभी सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स पर #BoycottMirzapur2 चल रहा है।

Loading ...
Mirzapur Season 2
मुख्य बातें
  • 23 अक्‍टूबर को र‍िलीज होगा मिर्जापुर का सीजन 2
  • 6 अक्‍टूबर को ट्रेलर आने के बाद शुरू हुआ व‍िरोध
  • अली फजल हैं लीड एक्‍टर, CAA के व‍िरोध में कर चुके हैं ट्वीट

Mirzapur 2: एक तरफ मिर्जापुर के सीजन 2 के ट्रेलर को जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिल रहा है, वहीं दूसरी तरफ ट्विटर, फेसबुक सहित लगभग सभी सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स पर #BoycottMirzapur2 चल रहा है। इस वेबसीरीज के निर्माता फरहान अख्‍तर और एक्‍टर अली फजल की वजह से सोशल मीडिया पर मिर्जापुर 2 के बायकॉट की मांग हो रही है। ये दोनों सितारे नागरिकता संशोधन अधिनियम (Citizenship Amendment Act (CAA) के विरोध में उतरे थे और प्रदर्शन में शामिल हुए थे। दोनों सितारों के ट्वीट भी सामने आ गए हैं। 

अब इस मामले पर खुद अली फजल सामने आए हैं और अपना पक्ष रखा है। अली फजल (Ali Fazal) जो इस सीरीज में 'गुड्डू पंडिंत' का किरदार निभा रहे हैं उनका कहना है कि हम क्या ट्रेंड की दया पर ही जिंदा है। नहीं। क्या हम एक बलात्कार के भरोसे हैं जो फैसला करेगा कि कौन-कौन हमारी सीरीज देखे और कौन नहीं। अली फजल आगे कहते हैं कि मैंने कभी नहीं देखा कि देश में किसानों के मुद्दों ने ट्रेंड किया हो। अब लोगों को ट्रेंड जैसी बातों से ऊपर उठना चाहिए। 

बता दें कि अली फजल और फरहान अख्‍तर ने सीएए के विरोध में ट्वीट किया था। अली फजल ने लिखा था- प्रोटेस्‍ट: 'शुरू मजबूरी में किए थे, अब मजा आ रहा है।' वहीं सीएए के विरोध में फरहान अख्‍तर उतर आए थे। उन्‍होंने ट्वीट किया था- सोशल मीडिया पर विरोध का समय अब खत्म हो गया है। 19 दिसंबर को दक्षिण मुंबई स्थित अगस्त क्रांति मैदान में मिलते हैं। इस ट्वीट में फरहान ने सीएए के साथ ही एनआरसी की तस्‍वीर भी पोस्‍ट की थी। इसके अलावा फरहान सीएए के विरोध में निकाले गए मोर्चे में भी शामिल हुए थे। 

ट्रेलर ने बनाया रिकॉर्ड

6 अक्‍टूबर को र‍िलीज हुए मिर्जापुर 2 के ट्रेलर ने व्‍यूज के मामले में रिकॉर्ड बनाया है। इस ट्रेलर को अब तक 20 करोड़ से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं, वहीं 1.4 मिलियन लोगों ने इस ट्रेलर को लाइक किया है। 23 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस वेबसीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, विक्रांत मैसी, श्रिया पिलगांवकर, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और कुलभूषण खरबंदा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इनके अलावा विजय वर्मा, प्रियांशु पेन्युली, ईशा तलवार, अमित सियाल, अंजुम शर्मा भी नजर आने वाले हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।