लाइव टीवी

दिवंगत पिता इरफान खान का अवॉर्ड लेते हुए फूट-फूटकर रोने लगा बेटा, तस्वीरों में छलका बाबिल का दर्द

Updated Apr 09, 2021 | 20:30 IST

दिवगंत अभिनेता इरफान खान को फिल्मफेयर के हालिया अवॉर्ड शो में सम्मानित किया गया और इस दौरान उनके बेटे बाबिल की आंखों से आंसू छलक पड़े।

Loading ...
इरफान खान के बेटे बाबिल ने लिया पिता का अवॉर्ड
मुख्य बातें
  • बेटे बाबिल ने लिया पिता का फिल्मफेयर अवॉर्ड
  • इरफान के कपड़े पहनकर ही कार्यक्रम में की शिरकत
  • पिता की ओर से सम्मान लेते हुए आंखों से फूट पड़े आंसू

मुंबई: 20 और दिन और उस दिन को एक साल हो जाएगा जब दुनिया ने इरफान खान के रूप में एक शानदार अभिनेता को खोया था। अभिनेता कैंसर से जूझ रहे थे और उन्होंने फिल्मों से ब्रेक भी ले लिया था। लेकिन होमी अदजानिया की अंग्रेजी मीडियम के साथ बड़े पर्दे पर लौटकर उन्होंने सबको चौंका दिया था लेकिन जिंदगी का सफर इसके बाद ज्यादा दिन तक नहीं चला।

फिल्म की रिलीज़ के कुछ समय बाद देश लॉकडाउन से गुजर रहा था और रिपोर्ट्स कर रही थीं कि इरफ़ान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 29 अप्रैल को, इरफान ने लंबी बीमारी के बाद दम तोड़ दिया।

उनकी मौत सदमे के रूप में आई और प्रशंसक हैरान रह गए कि इरफान अब उनके बीच नहीं रहे। हाल ही में आयोजित फिल्मफेयर अवार्ड्स में, इरफ़ान के सिनेमा में योगदान की सराहना की गई और उनके बेटे बबिल ने प्रतिष्ठित फिल्मफेयर अवॉर्ड लेने पहुंचे।

इरफ़ान के सिनेमा में योगदान को याद दिलाते हुए एक विशेष मोंटाज प्ले किया गया और वीडियो को देखते हुए, उनके बेटे बाबिल की आंखों से आंसू छलक पड़े। दिल दहला देने वाला वीडियो कलर्स टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया था, लेकिन अब डिलीट कर दिया गया है। हालांकि उस पल की कुछ तस्वीरें आप यहां देख सकते हैं:


फिल्मफेयर ट्रॉफी लेने के बाद बाबिल ने कहा, 'मैंने कोई भाषण तैयार नहीं किया। मैं बहुत आभारी हूं कि आप लोगों ने मुझे स्वीकार किया, मुझे बहुत गर्मजोशी और प्यार दिया। मैं बस यही कहना चाहता हूं कि आप और मैं मिलकर यह यात्रा करेंगे। हम सिनेमा और कला को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे, मैं आपसे वादा करता हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।