लाइव टीवी

'सनी लियोन जैसी पत्नी पाना मेरी खुशकिस्मती है'- सालगिरह पर पति डेनियल वेबर ने बताई ये वजह

Updated Apr 09, 2021 | 21:02 IST

डेनियल वेबर सनी लियोन के साथ अपनी 10वीं सालगिरह मना रहे हैं और इस मौके पर उन्होंने कारण बताते हुए कहा कि वह सनी लियोन जैसी पत्नी पाने के लिए खुशकिस्मत और आभारी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
डेनियल वेबर और सनी लियोन
मुख्य बातें
  • भारत की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के चर्चित कपल हैं सनी लियोन और डेनियल वेबर
  • मनाई शादी की 10वीं सालगिरह, एक साथ पूरे किए 13 साल
  • डेनियल ने बताया पत्नी सनी लियोन संग अटूट रिश्ते का राज

मुंबई: डेनियल वेबर और सनी लियोन हमेशा से ही फैंस के बीच अक्सर चर्चा में रहने वाली जोड़ी रही है और दोनों आपस में एक शानदार बॉन्ड भी शेयर करते हैं। पति-पत्नी के रूप में, इस दंपति ने कई वर्षों तक कनाडा में अडल्ट मनोरंजन व्यवसाय में काम किया, और फिर भारत की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी कदम रखा। पिछले कुछ सालों में, दोनों ने खुद को स्थापित करने के लिए बहुत मेहनत की है।

माता-पिता के रूप में वह निशा, और उनके जुड़वां बच्चों नूह और अशर के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। दोनों ने एक दूसरे का पूरा सहयोग करते हुए समान रूप से जिम्मेदारी उठाई और हमेशा अपने हर काम में साझेदार रहे। आज 9 अप्रैल को जब दंपति को शादी के 10 साल पूरे हो गए हैं और यह कपल अपनी सालगिरह मना रहा है।

इस मौके पर डेनियल ने ईटाइम्स से बात की है  और सनी लियोन के साथ अपनी जिंदगी के सफर पर बात की। डेनियल ने कहा, 'इस पागल दुनिया में और खास तौर पर मनोरंजन की दुनिया में, मैं आभारी महसूस करता हूं कि मेरी पत्नी सनी लियोन हैं। मैं खुद को धन्य महसूस करता हूं कि वह मेरी साथी है। वह हमारे तीन बच्चों के लिए एक अद्भुत मां है। हमें एक साथ 13 साल हो गए हैं।

डेनियल ने आगे बताया, 'हमने तीन साल तक डेट किया और अब एक दशक से शादी के बाद एक दूसरे के साथ का आनंद ले रहे हैं। यह एक पागल जीवन है जिसमें हम सभी आज अपने सभी दबावों के साथ आगे बढ़ रहे हैं। यह एक उपलब्धि है, विशेष रूप से हम जिस काम में हैं, उसमें यह खुशी की बात है कि हमारी शादी इस मील के पत्थर तक पहुंची है। यह कड़ी मेहनत से कम कुछ नहीं है। एक दूसरे से प्यार करना, बात सुनना और हमेशा एक दूसरे का सम्मान करने जैसी बातों की इस लंबे सफर में बहुत अहमियत है।'

इससे पहले दिन में, सनी ने अपनी 10वीं शादी की सालगिरह के बारे में एक मैसेज भी पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा था, 'मुझे प्यार करने वाले को 10वीं सालगिरह मुबारक! मैं प्रार्थना करती हूं कि हम अपने मरने के दिनों तक इस जीवन को एक साथ लेकर चलें। तुम मेरी चट्टान हो और मेरे हीरो! मैं आपको प्यार करती हूं!!'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।