लाइव टीवी

कोरोना पॉजीटिव होने के बावजूद शूटिंग पर गईं गौहर खान, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Updated Mar 15, 2021 | 15:32 IST

एक्ट्रेस गौहर खान मुसीबत में फंस गई है। गौहर खान पर कोरोना के नियम तोड़ने का आरोप लगा है। पुलिस ने इस मामले में गौहर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

Loading ...
Gauhar Khan
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर गौहर मुसीबत में फंस गई हैं।
  • गौहर पर आरोप लगा है कि कोरोना पॉजीटिव होने के बावजूद नियमों की अनदेखी की है।
  • गौहर खान के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है।

मुंबई. एक्ट्रेस और बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट गौहर खान मुसीबत में फंस गईं हैं। कोरोना के नियम तोड़ने के मामले में गौहर खान के खिलाफ मुंबई के ओशीवारा थाने में एफआईआर दर्ज हो गई है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक गौहर पर आरोप लगा है कि कोरोना पॉजीटिव होने के बावजूद नियमों की अनदेखी की है। मुंबई पुलिस के जोन 9 के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने गौहर खान के खिलाफ मामला दर्ज होने की पुष्टि की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक गौहर खान कोरोना पॉजीटिव थीं। इसके बावजूद वह फिल्म की शूटिंग करने गई थीं। डीसीपी चैत्नय ने कहा, गौहर के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269,270 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

नहीं निकलेंगी घर से बाहर
असिस्टेंट म्युनिसपल कमिशनर विश्वास मोटे ने कहा, 'हमारे स्टाफ ने 11 मार्च को गौहर खान के घर का दौरा किया था। उन्होंने लिखित में दिया था कि वह घर से बाहर नहीं निकलेंगी। हालांकि, इसके बावजूद हमें शिकायत मिली की वह बाहर घूम रही हैं।' 

असिस्टेंट कमिशनर ने कहा, 'गौहर खान अपनी और दूसरों की जान को खतरे में डाल दिया। हमारे स्टाफ ने रविवार शाम उनके घर पहुंचे। उनके पति ने कहा कि वह घर पर नहीं है और बगल के फ्लैट में हैं। हमने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।'

इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन में हैं गौहर
विश्वास मोटे ने कहा, गौहर खान को इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन में रख दिया है। इसके अलावा वह जिन लोगों के संपर्क में आई हैं उन्हें भी क्वारंटाइन होने के लिए कह दिया गया है। 

बीएमसी ने अपने आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट कर लिखा था, 'शहर की सुरक्षा पर कोई समझौता नहीं। बीएमसी ने बॉलीवुड एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है, जिन्होंने पॉजीटिव होने के बावजूद गाइडलाइन का पालन नहीं किया। नियम सब पर लागू होता है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।