लाइव टीवी

Malaika Bold Photos: मलाइका अरोड़ा पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, रैंप पर दिखाया हॉटनेस का जादू

Updated Jul 28, 2022 | 12:30 IST

Malaika looks hot in black gown: मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक गाउन में बढ़ाया इंटरनेट का पारा. एक्ट्रेस इस आउटफिट में बेहद ग्लैमरस लग रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है मलाइका की तस्वीरें.

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
malaika arora ramp walk photos
मुख्य बातें
  • मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक गाउन में बढ़ाया इंटरनेट का पारा
  • ब्लैक गाउन में मलाइका लगीं बोल्ड और ग्लैमरस
  • मलाइका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

Malaika looks hot in black gown : बॉलीवुड की फैशन डीवा मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट सुर्खियों में छाया हुआ है। एक्ट्रेस की बोल्ड और ग्लैमरस फोटो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा। एक्ट्रेस इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। 48 की उम्र में भी मलाइका अपने स्टनिंग लुक्स से फैंस के दिलों पर हुस्न की बिजलियां गिराती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस फैंस से जुड़ी रहती हैं। फैंस एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। 48 की उम्र में मलाइका फैशन गोल देती हैं. जिम लुक हो, एयरपोर्ट या फिर रेड कॉर्पेट लुक एक्ट्रेस अपने स्टाइल से हमेशा ट्रेंड सेट करती हैं।

ब्लैक ड्रेस में मलाइका ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

एक्ट्रेस मुंबई में एक फैशन इवेंट के लिए रैंप वॉक करते नजर आईं। एक्ट्रेस ने इवेंट के लिए ब्लैक कलर का शिमरी सी-थ्रू गाउन कैरी किया था। एक्ट्रेस डीपनेक बॉडी हगिंग गाउन में बला की खूसबसूरत लग रही थीं। मलाइका की इन फोटो से फैंस की नजरें नहीं हट रही हैं। एक्ट्रेस की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। एक यूजर्स ने लिखा, '48 की उम्र में आपका जलवा'. दूसरे यूजर्स ने 'सुपर हॉट'। 

मलाइका ने अपने लुक को ब्लैक हील्स के साथ कंप्लीट किया है. फोटो में मलाइका एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आई। रैंप वॉक पर मलाइका को जिसने भी देखा वो उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाया। एक्ट्रेस इस आउटफिट में बेहद कॉन्फिडेंट नजर आईं।

मलाइका का फिटनेस सीक्रेट

मलाइका की टोंड फिगर का सीक्रेट उनकी हेल्दी डाइट और वर्कआउट है। एक्ट्रेस वर्कआउट के साथ- साथ योगा भी करती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फिटनेस वीडियो शेयर करती हैं। एक्ट्रेस की वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में बतौर जज नजर आई थीं। मलाइका के साथ टेरेंस लुईस और गीता कपूर भी बतौर जज नजर आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।