लाइव टीवी

बिग बॉस के बाद Aly Goni ने क्यों लिया था टीवी से ब्रेक, बताया जैस्मीन भसीन के साथ वक्त बिताना भी थी एक वजह

Updated Jul 28, 2022 | 12:15 IST

Aly Goni ने बिग बॉस 14 में शिरकत करने के बाद टीवी से एक लंबा ब्रेक लिया है। अब उन्होंने टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल को बताया कि उनके इस कदम के पीछे की वजह क्या थी। साथ ही उन्होंने जैस्मीन भसीन से भी अपने रिश्ते के बारे में बात की।

Loading ...
Aly Goni

मुंबई : स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक ये हैं मोहब्बतें फेम अली गोनी ने, बिग बॉस 14 में अपने सफर के बाद टीवी से कुछ समय का ब्रेक लिया है। हालांकि अक्सर दर्शक उनके कमबैक के सवाल करते रहते हैं, जिस पर अली का मानना है कि अभी वे अपने और अपने परिवार के साथ वक्त बिताना चाहते हैं।   

आपने अली को फिक्शन और नॉन फिक्शन दोनों ही शोज में देखा होगा। कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां, ये है मोहब्बतें, स्पिल्ट्सविला 5, फियर फैक्टर, खतरों के खिलाडी 9, नच बलिए 9 जैसे शानदार शोज का हिस्सा बनने के बाद बिग बॉस 14 ने अली के करियर पर चार चांद लगा दिए। लेकिन इस बात को अब लगभग दो साल हो चुके हैं, और अली ने कोई शो साइन नहीं किया है।  

ये है अली के टीवी ब्रेक की वजह 

अपने इस टीवी ब्रेक के बारे में सवाल पूछे जाने पर अली बताते हैं कि बिग बॉस सीजन 14 के बाद मैंने टीवी के कुछ समय का ब्रेक लिया था। ये फैसला मैंने बहुत सोच समझ कर लिया था। ताकि मैं अपने परिवार और जैस्मीन के साथ कुछ वक्त बिता सकूं। ऐसा हुआ भी। इस दौरान में कई बार अपने घर जम्मू गया और परिवार के साथ बहुत अच्छा समय बिताया। इसी के साथ इस ब्रेक का कारण यह भी है कि में टीवी के अलावा दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर भी काम करना चाहता हूं। मुझे नए अवसरों और चुनौतियों की तलाश हैं, इसी बीच मेंने कुछ म्यूजिक वीडियोज भी किए हैं।

टीवी के बारे में पूछे जाने पर अली कहते हैं कि लोग मुझे आज भी ये है मोहब्बतें के रोमी भल्ला के रूप में पहचानते हैं। जी हां रोमी का किरदार लोगों के बीच बहुत पॉपुलर था, और मैं अपने आप को खुशनसीब मानता हूं कि लोग मुझसे इतना प्यार करते हैं। ये है मोहब्बतें एक कमाल का शो था और मैंने पूरे शो के दौरान बहुत मजा किया।

अली बताते हैं कि इतने साल इस इंडस्ट्री में काम करते हुए उन्होंने हर मायने में बहुत से बदलाव देखे हैं। इंडस्ट्री ने वाकई में अपने हर डिपार्टमेंट में विकास किया है। नई नई अलग कहानियों पर चर्चा की जा रही है, बेहतरीन शोज बन रहे है। इसी के साथ दर्शक भी बहुत समझदार और मैच्योर हो गए हैं, जो नए विचारों को लेकर काफी अपनत्व का भाव रखते हैं। कहानियां अब और अधिक रियलिस्टिक हो गई है, हालांकि टीवी चैनल पर ड्रामा ही बिकता है, लेकिन इसमें पहले से बहुत बदलाव आया है, मुझे नहीं लगता कि वे ओवरबोर्ड जाते हैं, जो एक अच्छी बात है।

टीवी और ओटीटी दोनों पर काम करने का है प्लान

हाल के दिनों में अली कुछ म्यूजिक वीडियोज का हिस्सा भी रहे हैं। जिनको उन्होंने काफी एंजॉय किया साथ ही वे लगातार कई बॉलीवुड फिल्मों के प्रोड्यूसर्स और ओटीटी निर्माताओं से भी मिल चुके हैं। अली बताते हैं कि वे टीवी और ओटीटी दोनों ही प्लेटफार्म पर करने की इच्छा रखते हैं। बस उनका किरदार उनकी पसंद का और उनके टैलेंट को जस्टिस देने वाला होना चाहिए। अगर ऐसा होता है तो वे अपना बेस्ट देंगे और पूरे प्रोजेक्ट को लंबे समय तक सबसे अच्छा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

अली इससे पहले टीवी और ओटीटी दोनों पर ही काम कर चुके हैं, और उनके मुताबिक दोनों ही बहुत अलग तरीके से काम करते हैं। टीवी के डेली सोप में आपको रोज एक नए ढंग के दबाव का अनुभव करना पड़ता है, क्योंकि यहां आपको रोज नए एपिसोड्स निकालने होते हैं। ओटीटी का कंटेंट और सच्ची घटनाओं पर आधारित होता है।

ओटीटी इंडस्ट्री का बोलबाला लंबे समय तक चलने वाला है। पेंडेमिक ने ओटीटी के लिए और नए दरवाजे खोल दिए हैं। यहां तक कि जिन लोगों को ऑनलाइन कंटेंट देखने की आदत नहीं थी, वे भी ओटीटी से जुड़ गए हैं। पिछले दो वर्षों में लोगों के कुछ देखने के पैटर्न में निश्चित रूप से एक बहुत बड़ा बदलाव आया है। और मुझे लगता है, जैसे-जैसे समय बीतता जाएगा, अधिक से अधिक लोग स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म देखने का आनंद लेंगे। साथ ही, मुझे लगता है कि ओटीटी के साथ-साथ टीवी और फिल्में भी ग्रो करेंगी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।