लाइव टीवी

बच्चन परिवार के बाद अब ये बॉलीवुड एक्ट्रेस भी पाई गई करोना पॉजिटिव, बोलीं- मेरे लिए दुआ करें

Updated Jul 12, 2020 | 17:08 IST

Rachel White tests positive for coronavirus: एक्ट्रेस रेचल व्हाइट कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्होंने फैंस से कहा है कि कृपया मेरे लिए दुआ करें।

Loading ...
रेचल व्हाइट
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस रेचल व्हाइट कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं
  • रेचल ने खुद वायरस के चपेट में आने की पुष्टि की है
  • उन्होंने अपने आपको होम क्वारंटाइन कर लिया है

बच्चन परिवार के चार लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अब बॉलीवुड से एक और बुरी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस रेचल व्हाइट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है कि वह कोरोना की चपेट में आई हैं। रेचल ने फिलहाल अपने आपको होम क्वारंटाइन कर लिया है। वह इमरान हाशमी और कंगना रनौत स्टारर 'उंगली' फिल्म में काम कर चुकी हैं। रचेल इसके अलावा बांग्ला फिल्मों में काफी सक्रिय हैं। रेचल साल 2018 में साजिद खान पर मीटू मूवमेंट के तहत शोषण के आरोप लगाने की वजह से भी चर्चा में रही थीं।

रेचल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंड पर लिखा, 'मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हूं। घर पर क्वारंटाइन हो गई हूं। कृपया मेरे लिए दुआ करें क्योंकि मैं जल्दी ठीक होना चाहती हूं।' रेचल इस वक्त पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में रह रही हैं। एक्ट्रेस के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी को शेयर करने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की। यूजर्स ने लिखा कि ख्याल रखें, परेशान न हों। आप जल्द ठीक हो जाएंगी।


गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं, जया बच्चन वायरस की चपेट में नहीं आई हैं। अमिताभ और अभिषेक नानावती अस्पताल में एडमिट हैं जबकि  ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ बंगले 'जलसा' में ही मौजूद हैं। बच्चन परिवार और रेचल से पहले कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।