लाइव टीवी

Amitabh के कोरोना संक्रमण पर बोले Dharmendra - 'जल्द फिट हो जाएगा मेरा छोटा भाई, जया चिंता मत करना'

Updated Jul 12, 2020 | 16:29 IST

Dharmendra reaction on Amitabh Bachchan Corona Infection: अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित होने और अस्पातल में भर्ती होने के बाद धर्मेंद्र ने उन्हें अपना छोटा भाई बताते हुए ट्वीट किया है।

Loading ...
धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन
मुख्य बातें
  • धर्मेंद्र ने दोस्त और सह-कलाकार अमिताभ बच्चन के लिए किया ट्वीट
  • बोले- एक दो दिन में ठीक हो जाएगा मेरा साहसी भाई
  • अमिताभ - अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या का टेस्ट भी पॉजिटिव

मुंबई: बच्चन परिवार में चार सदस्यों अमिताभ बच्चन, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद हर कोई परेशान है और उनके स्वस्थ होने के लिए दुआ कर रहा है। शोले फिल्म में बिग बी के साथ जोड़ी के लिए मशहूर रहे दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने भी रविवार को अपने सह-कलाकार मेगास्टार अमिताभ बच्चन के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

धर्मेंद्र और अमिताभ ने 1970, 80 के दशक की कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है जिनमें शोले, चुपके चुपके और राम बलराम शामिल हैं। 84 वर्षीय स्टार ने अमिताभ को छोटे भाई के नाम से संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें यकीन है कि उनका 'साहसी छोटा भाई' कुछ ही समय में वापस लौट आएगा। धर्मेंद्र ने ट्वीट में लिखा, 'अमित, जल्दी ठीक हो जाओ। मुझे अपने साहसी छोटे भाई पर यकीन है ... वह जल्द ही एक-दो दिन में फिट और ठीक हो जाएगा ... '

'जया तुम चिंता मत करना'
धर्मेंद्र ने अपने ट्वीट में जया बच्चन का भी जिक्र किया और लिखा, 'जया, चिंता मत करो ... सबकुछ ठीक हो जाएगा मेरी बहादुर बेबी... घर पर अपना और परिवार का ध्यान रखो... लव यू ऑल ... ध्यान रखना।'

बच्चन परिवार के 4 सदस्य कोरोना संक्रमित:
गौरतलब है कि बीते शनिवार को अमिताभ बच्चन की तबियत खराब होने के बाद उनकी अस्पताल में जांच करवाई गई थी और इस दौरान उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके बाद बच्चन परिवार के सभी सदस्यों की भी जांच की गई जिसमें अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जबकि जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन की कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

इसके बाद परिवार का दूसरा परीक्षण किया गया। सूत्रों के अनुसार दूसरे टेस्ट में महानायक अमिताभ और अभिषेक तो कोरोना संक्रमित पाए ही गए लेकिन साथ ही ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या का कोविड-19 टेस्ट भी पॉजिटव निकला जबकि जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।