लाइव टीवी

Rekha Networth: रेखा ने फिल्मों से बना रखी है दूरी, फिर भी करोड़ों की हैं मालकिन, नेटवर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश

Updated Jul 27, 2022 | 11:22 IST

Rekha Net worth and Property: बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा बेहद लग्जिरियस लाइफस्टाइल जीती है। एक्ट्रेस करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। आइए उनके नेटवर्थ के बारे में जानते हैं।

Loading ...
Rekha Net Worth
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा बेहद लग्जिरियस लाइफस्टाइल जीती है
  • एक्ट्रेस करोड़ों की संपत्ति की मालकीन हैं
  • आइए उनके नेटवर्थ के बारे में जानते हैं

Rekha Net worth : हिंदी सिनेमा में रेखा ने अपनी अमिट छाप छोड़ी है। एक्ट्रेस की खूबसूरती और एक्टिंग के आज भी लोग दीवाने हैं। रेखा इन दिनों फिल्मों से भले ही दूर हो, लेकिन आज भी फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस ने अपनी मेहनत से अलग मुकाम हासिल किया है। रेखा ने छोटी सी उम्र से फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। रेखा अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। आम लोगों से लेकर कई एक्टर्स तक रेखा के पीछे दीवाने थे।

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट रेखा ने की थी करियर की शुरुआत

रेखा ने अपने करियर की शुरुआत 1966 में तेलुगु फिल्म रंगुला रतलाम से की थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था। एक्ट्रेस ने फिल्म 'सावन भादो' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। एक्ट्रेस ने अपने 40 से लंबे करियर में 180 से अधिक फिल्मों में काम किया है। रेखा और अमिताभ की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद है. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया था। रेखा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रही। एक्ट्रेस बेहद लग्जिरियस लाइफस्टाइल जीती है. आइए जानते हैं उनकी लाइफस्टाइल और नेटवर्थ के बारे में  जानते हैं।

करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है रेखा

Networthtomb.com के अनुसार रेखा के पास 40 मिलियन यानी 25 अरब रुपय की संपत्ति है। एक्ट्रेस ब्रांद्रा के बैंडस्टैंड में रहती हैं। इस घर की कीमत करोड़ों में है। एक्ट्रेस फिल्मों से भले ही दूर हो लेकिन ब्रांड प्रमोशन के लिए मोटी रकम चार्ज करती हैं। रिपोर्ट के अनुसार, एक फिल्म के लिए रेखा 13 से 14 करोड़ रुपये लेती है। इसके अलावा रेखा ब्रांड प्रमोशन के लिए 5-6 करोड़ रुपय लेती हैं। रेखा को महंगी गाड़ियों का भी शौक है।

एक्ट्रेस के पास टाटा नेक्सा, बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज, लैंड रोवर डिस्कवरी जैसी गाड़िया हैं। रेखा राज्यसभा की सदस्य भी रही हैं। इसके लिए उन्हें सरकार से भत्ता भी मिलता था। रेखा को पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित भी किया जा चुका है। इसके अलावा रेखा नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।