लाइव टीवी

Malaika arora Oops Moment: कैमरे के सामने खिसकी मलाइका अरोड़ा की ड्रेस, सबसे सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई अदाकारा

Updated Jul 27, 2022 | 10:48 IST

मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। फैशन के चक्कर में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं मलाइका। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल।

Loading ...
Malaika arora
मुख्य बातें
  • मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं.
  • फैशन के चक्कर में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं मलाइका
  • एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

Malaika Arora oops moment Wardrobe Malfunction: बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस के साथ- साथ फिटनेस से भी फैंस का ध्यान का खींचती हैं। 48 की उम्र में भी मलाइका अपने ग्लैमरस और बोल्ड लुक को लेकर सोशल मीडिया पर कहर ढाती हैं। फैशन के चक्कर में एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। मलाइका को हाल ही में करीना और अमृता अरोड़ा के साथ देखा गया। एक्ट्रेस अपनी बेस्टफ्रेंड के साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं।

मलाइका हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

मलाइका, बेबो और अमृता ने कैमरा के सामने साथ में कई पोज दिए। बी- टाउन की तीनों डिवाज बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस लग रही थीं।इस दौरान मलाइक अरोड़ा ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं। दरअसल तीनों को लंच डेट के बाद रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। जहां बेबो ब्लैक टी- शर्ट और डेनिम जींस में नजर आईं। मलाइक ने डीपनेक टॉप और ब्लैक पैंट पहनी थी। मलाइका इस आउटफिट में बेहद स्टाइलिश लग रही थी। उन्होंने पैपराजी को वेव किया। वहीं अमृता ने येलो आउटफिट चुना।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

पैपराजी को पोज देने के बाद जब मलाइका कार में बैठ रही थी। उस दौरान मलाइका ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गई। सोशल मीडिया पर मलाइका का वीडियो वायरल हो रहा है। कई यूजर्स मलाइका को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि मलाइका पैपराजी को पोज देते समय भी अपनी ड्रेस को लेकर थोड़ी कॉन्सियस दिखीं। इस दौरान कई बार अपनी ड्रेस को ठीक करते नजर आई मलाइका। एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस की वजह से कई बार ट्रोल हो चुकी हैं।

अर्जुन कपूर को डेट कर रही है मलाइका

एक्ट्रेस इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों के वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। हाल ही में मलाइका और अर्जुन एक पार्टी में साथ नजर आए थे। फैंस दोनों को साथ में देखने के लिए बेताब रहते हैं। अर्जुन भी अपनी लेडी लव के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हैं। अर्जुन इन दिनों एक विलेन रिटर्न्स के प्रमोशन में बिजी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।