लाइव टीवी

नेहा कक्कड़ ही नहीं आदित्य नारायण की दुल्हनिया ने भी 'कॉपी' किया दीपिका पादुकोण का स्टाइल, देखें ये तस्वीरें

Updated Dec 03, 2020 | 08:03 IST

आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल की रिसेप्शन की तस्वीरें सामने आई हैं। आदित्य और श्वेता का लुक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह के रिसेप्शन लुक से काफी मिलता- जुलता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Aditya Narayan with Shweta Agarwal and Ranveer Singh with Deepika Padukone
मुख्य बातें
  • आदित्य नारायण- श्वेता अग्रवाल की रिसेप्शन की तस्वीरें आईं सामने।
  • एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह के रिसेप्शन लुक जैसा ही है आदित्य नारायण- श्वेता अग्रवाल का लुक।
  • सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं आदित्य नारायण- श्वेता अग्रवाल की फोटोज।

बॉलीवुड सिंगर व एक्टर आदित्य नारायण शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उन्होंने 01 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग मंदिर में शादी की। शादी के बाद मुंबई में उनकी रिसेप्शन पार्टी हुई जिसकी तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

दीपिका- रणवीर जैसा था लुक

आदित्य और श्वेता की रिसेप्शन की जो फोटोज सामने आईं उनमें दोनों काफी अच्छे लग रहे हैं। जहां आदित्य ने व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक सूट और बो पहना तो वहीं श्वेता ने रेड लहंगे को ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप के साथ कैरी किया। इसके साथ श्वेता ने डायमंड नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स पहने। इस लुक में दोनों काफी अच्छे लग रहे थे। लेकिन अगर इस लुक की बात करें तो यह एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिसेप्शन लुक से काफी मिलता जुलता है। जहां रणवीर और आदित्य का लुक बिलकुल एक जैसा है तो वहीं दीपिका ने अपनी रिसेप्शन में फ्लोर लेंथ गाउन पहना था। 

अपने लुक को लेकर नेहा कक्कड़ हुई थीं ट्रोल 

मालूम हो कि इससे पहले सिंगर नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर को दिल्ली में रोहनप्रीत सिंह संग शादी की थी, जो काफी चर्चा में रही थी। इसके साथ ही नेहा अपने वेडिंग फंक्शंस में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण का लुक कॉपी करने को लेकर काफी ट्रोल भी हुई थीं। नेहा कक्कड़ का रिसेप्शन लुक दीपिका के रिसेप्शन लुक जैसा ही थी। दीपिका ने इस मौके पर व्हाइट साड़ी पहनी थी और सिर पर घूंघट रखा था। तो वहीं नेहा कक्कड़ ने भी सिर पर घूंघट रख व्हाइट लहंगा पहना।

10 साल पहले हुई थी मुलाकात

मालूम हो कि आदित्य और श्वेता एक दूसरे को पिछले करीब 10 साल से डेट कर रहे थे। आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में बताया था कि दोनों की मुलाकात फिल्म 'शापित' के सेट पर हुई थी और उन्हें तुरंत कनेक्शन फील हुआ। आदित्य ने बताया, 'धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं प्यार में पूरी तरह से पड़ चुका हैं। मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। शुरू में वो सिर्फ मेरी दोस्त बनना चाहती थी। क्योंकि हम दोनों बहुत छोटे थे और हमें अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत थी। हर रिश्ते की तरह, हमने पिछले 10 सालों में बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं। शादी हमारे लिए केवल एक औपचारिकताभर है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।