लाइव टीवी

Kapil Sharma ने नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के हनीमून पर ली चुटकी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Updated Dec 03, 2020 | 08:13 IST

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह हाल ही में हनीमून से वापस लौटे हैं और उसके तुरंत बाद वह द कपिल शर्मा शो के मेहमान बने।

Loading ...
Neha Kakkar and Rohanpreet Singh
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह हाल ही में हनीमून से वापस लौटे हैं!
  • हनीमून के तुरंत बाद दोनों स‍ितारे द कपिल शर्मा शो के मेहमान बने।
  • 25 अक्‍टूबर को द‍िल्‍ली में नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत से की थी शादी।

Neha kakkar and rohanpreet singh in the kapil sharma show: बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह हाल ही में हनीमून से वापस लौटे हैं और उसके तुरंत बाद वह द कपिल शर्मा शो के मेहमान बने। इस मशहूर कॉमेडी शो के आगामी एपिसोड का प्रोमो र‍िलीज हो गया है जो काफी मजेदार है। इस दौरान दिखाई देता है कि कपिल शर्मा इस नवविवाहित जोड़े से कितनी मस्‍ती करते हैं और निजी सवाल पूछते हैं। फैंस को इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है और इसका प्रोमो काफी पसंद किया जा रहा है। 

प्रोमो में दिखता है कि शो के मंच पर सबसे पहले कपिल शर्मा नेहा कक्कड़ को आमंत्रित करते हैं। इसक बाद सफेद टॉप और जींस में नेहा मंच पर आती है। फ‍िर कपिल उनके पति रोहनप्रीत सिंह को बुलाते हैं तो दूल्‍हा बनकर 'घोड़े' पर सवार होकर आते हैं। कपिल शर्मा शो के कलाकार बाराती बनकर 'तेरे झार आया मैं आया तुझको लेने' गाने पर डांस करते हुए आते हैं। प्रोमो में दोनों नेहा और रोहनप्रीत की तो क्यूट केमिस्ट्री दिखी ही रही है। 

कपिल ने खींची टांग 

कपिल शर्मा शो के दौरान नेहा कहती हैं कि वे रोहनप्रीत की स्माइल पर फिदा हो जाती हैं क्‍योंकि वो बहुत क्‍यूट हैं। रोहन, नेहा की तारीफ करते हुए कहते हैं कि वे उनसे ज्यादा सुंदर और क्यूट हैं। इसके बाद नेहा-रोहन को गले लगाती हैं। तब कपिल कहते हैं कि हनीमून पर ये सारी बातें नहीं की थीं आपने जो अभी कर रहे हो। कपिल की इस बात पर अर्चना पूरण सिंह की हंसी छूट गई। 

चंदू चायवाला बना 'साला'

शो में चंदू चायवाला रोहनप्रीत से रिबन कटवाने के लिए कहता है तो कपिल कहते हैं कि ये काम तो साली करती हैं। इस पर चंदू कहता है कि तो साले क्‍या पायजामे का नाड़ा कटवालें। इसके बाद चंदू कहता है कि कब तक साली जीजा से पैसे एंठती रहेंगी, हमारा भी दिल करता है कि साले भी जीजू-जीजू करते फ‍िरें। शो में सपना का रोल करने वाले कृष्‍णा अभिषेक ने भी नेहा और रोहन से खूब मस्‍ती की। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।