लाइव टीवी

Taliban terror: तालिबान के डर से मशहूर सिंगर हबीबुल्लाह शाबाब ने छोड़ा गाना, अब बेच रहे सब्जियां

Updated Aug 26, 2021 | 13:02 IST

Afghanistan singer Habibullah Shabab now selling vegetables: मशहूर सिंगर हबीबुल्लाह शाबाब के बारे में भी खबर आ रही है कि उन्‍होंने तालिबानी दहशत की वहज से गाना छोड़ दिया है।

Loading ...
habibullah shabab
मुख्य बातें
  • अफगानिस्‍तान के हालात ठीक नहीं है। यहां तालिबान का कब्‍जा हो चुका है।
  • लोग अपने भविष्‍य की चिंता कर अफगानिस्‍तान से भाग रहे हैं।
  • जानी-मानी पॉप स्टार अर्याना सईद ने भी देश छोड़ दिया है।

Afghanistan singer Habibullah Shabab stop singing after Taliban Terror: अफगानिस्‍तान के हालात ठीक नहीं है। यहां तालिबान का कब्‍जा हो चुका है। राष्ट्रपति देश से भाग गए हैं। लोग अपने भविष्‍य की चिंता कर अफगानिस्‍तान से भाग रहे हैं। हजारों की संख्‍या में लोगों को भारत लाया गया है। महिलाओं और बच्‍चों सहित अधिकांश लोग बेघर हैं। अब अफगानिस्‍तान में तालिबान का ही कानून है। सोशल मीडिया पर अफगान से ऐसी तस्‍वीरें और वीडियोज सामने आ रहे हैं जो दिल दहला देने वाली हैं। 

कुछ समय पहले अफगानिस्तान की जानी-मानी पॉप स्टार अर्याना सईद ने देश छोड़ दिया था और वह दोहा पहुंच गई थीं। अब मशहूर सिंगर हबीबुल्लाह शाबाब के बारे में भी खबर आ रही है कि उन्‍होंने तालिबानी दहशत की वहज से गाना छोड़ दिया है। आलम ये है कि हबीबुल्लाह शाबाब गायिकी छोड़कर सब्जी बेच रहे हैं। 

उनके भीतर तालिबान की ऐसी दहशत है कि वह अब गाना नहीं चाहते और केवल अपने छोटे से बिजनेस पर पूरी तरह ध्यान देना चाहते हैं। इस बदलाव के बारे में उनका कहना है कि अब यहां सिंगिंग बिजनेस पूरी तरह से ठप होता नजर आ रहा है तो ऐसे में कोई तो काम करना होगा। 

एक साक्षात्‍कार में उन्‍होंने कहा कि तालिबान के कब्‍जे के बाद यहां से तमाम कलाकर भाग गए हैं। इससे साफ है कि लोग हुनर की बजाय शांति से जिंदगी जीना चाहते हैं। बता दें हबीबुल्लाह शाबाब, हेलमेंड के लीडिंग आर्टिस्ट और सिंगर हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।