लाइव टीवी

SSR Death: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद औंधे मुंह गिरी थी ये फिल्में, इन स‍ितारों पर फूटा फैंस का गुस्‍सा

Updated Jun 14, 2021 | 10:11 IST

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म के खिलाफ ‘बॉयकॉट बॉलीवुड’ खूब जमकर ट्रेंड हुआ था, लोगों ने ऐसी फिल्मों का जमकर विरोध किया था।

Loading ...
सुशांत सिंह के निधन के बाद इन फिल्मों को लगा झटका
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉयकॉट बॉलीवुड हुआ था सोशल मीडिया पर ट्रेंड।
  • बॉलीवुड में भाई भतीजावाद का मुद्दा एक बार फिर गरमाया।
  • सुशांत के निधन के बाद इन फिल्मों को लगा था तगड़ा झटका।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन ने बॉलीवुड को कटघरे में खड़ा कर दिया है। सोशल मीडिया पर लोग उनके मौत के लिए जिम्मेदार कहे जाने वाले लोगों पर खुलकर आक्रोश दिखा रह हैं। वहीं बीते एक साल से बॉलीवुड में भाई भतीजावाद का मुद्दा फिर से गरमाया हुआ है। सुशांत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर बॉयकॉट बॉलीवुड भी खूब जमकर ट्रेंड हुआ था, लोगों ने ऐसी फिल्मों का जमकर विरोध किया था। जिसमें सलमान खान, वरुण धवन से लेकर आलिया भट्ट और सारा अली खान की फिल्मे शामिल हैं। आइए जानते हैं ऐसी फिल्मों के बारे में ।

सड़क 2

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के कुछ ही महीनों बाद रिलीज हुई आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 का फैंस ने जमकर बहिष्कार किया था, दर्शकों द्वारा इस फिल्म की खूब धज्जियां उड़ाई गई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। वहीं यूट्यूब पर इस फिल्म को खूब डिसलाइक मिले थे।

कुली नंबर 1

वरुण धवन औऱ सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 रिलीज होने से पहले काफी सुर्खियों में थी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही इसके मीम्स सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहे थे। वहीं फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शकों द्वारा इस फिल्म का खूब मखौल बनाया गया। फिल्म के एक सीन में वरुण धवन ट्रेन की पटरियों पर दौड़ते हुए बच्चे की जान बचाते हुए नजर आ रहे थे, वरुण के इस सीन की सराहना होने के बजाए उनकी खूब आलोचना की गई और मजाक बनाया गया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर पिटी थी।

लक्ष्मी

अक्षय कुमार भी बॉयकॉट बॉलीवुड का शिकार होने से बच नहीं पाए। अक्षय की फिल्म लक्ष्मी रिलीज होने के बाद काफी आलोचना का शिकार हुई। लक्ष्मी तमिल फिल्म कंचना की हिंदी रीमेक थी।

मुंबई सागा

इमरान हाशमी औऱ जॉन अब्राहम की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यह काफी सुर्खियों में थी। लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद किसी को इसके बारे में पता भी नहीं चला, फिल्म कब आई और चली गई किसी को इसकी कानो कान भनक तक नहीं लगी। दर्शकों ने जॉन की फिल्म का खूब जमकर विरोध किया था।

साइना

बॉलीवुड एक्ट्रेस परीणीति चोपड़ा की फिल्म साइना घोषणा के बाद काफी सुर्खियों में थी। लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शकों द्वारा कुछ खास पसंद नहीं की गई और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की। वहीं आपको बता दें यह फिल्म बेडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक है।

गुंजन सक्सेना द कार्गिल गर्ल

करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में बनी जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म ‘द कारगिल गर्ल’ भी नेपोटिज्म का शिकार होने से नहीं बच पाई, दर्शकों ने इस फिल्म का जमकर बहिष्कार किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब पिटी थी।

सरदार का ग्रैंडसन

अर्जुन कपूर और नीना गुप्ता की इस फिल्म की कहानी ने तो पहले ही उनका मखौल बना दिया था, बची कुची कसर फिल्म के कलाकारों ने पूरी कर दी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर पिटी थी। फिल्म रिलीज होते ही दर्शकों ने इसकी आलोचना करना शुरु कर दिया था।

इंदु की जवानी

कियारा आडवाणी की इस फिल्म का दर्शकों ने जमकर मजाक बनाया था। फिल्म रिलीज होते ही औंधे मुंह नीचे गिरी थी। जी हां फिल्म ने रिलीज होने के बाद वीकेंड में करीब 1 करोड़ का भी आंकडा पार नहीं किया था, यह महज 75 लाख रूपये की कमाई कर सिमट कर रह गई थी।

राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सलमान खान और करण जौहर खूब जमकर ट्रोल हुए थे। ऐसे में सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई रिलीज होने से पहले ट्विटर पर इसके बहिष्कार को लेकर मांग उठी थी। लिहाजा फिल्म थिएटर के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के बाद भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। फैंस को सलमान खान का घिसा पिटा अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।