लाइव टीवी

Anupamaa से एक महीने में क्‍यों खत्‍म हो गया डॉ. अद्वैत का क‍िरदार, अपने रोल पर क्‍या बोले अपूर्व अग्निहोत्री

Updated Jun 14, 2021 | 11:01 IST

हाल ही में यह खबर आई थी की अनुपमा शो में डॉ अद्वैत का किरदार निभाने वाले अपूर्व अग्निहोत्री की शो से छुट्टी हो गई है। अब अपूर्व ने शो छोड़ने के पीछे छुपी बात की पुष्टि की है।

Loading ...
apurva agnihotri
मुख्य बातें
  • स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होता है अनुपमा शो, कई बार रह चुका है टीआरपी के रेस में सबसे आगे
  • तकरीबन एक महीने पहले अपू्र्व अग्निहोत्री ने किया था अनुपमा के सेट को जॉइन, डॉ. अद्वैत का निभाते थे किरदार
  • एक महीने के बाद ही अपूर्व अग्निहोत्री हुए शो से बाहर, अब जाकर तोड़ी उन्होंने अपनी चुप्पी

बहुचर्चित धारावाहिक अनुपमा आजकल टीआरपी का राजा बन गया है। कई बार इस शो ने कई दमदार सीरियल्स को पीछे छोड़ दिया था। इस शो की कहानी इसकी मुख्य किरदार अनुपमा के इर्द-गिर्द घूमती है। अनुपमा का किरदार टीवी की जानी-मानी अदाकारा रूपाली गांगुली निभाती हैं। पिछले कुछ दिनों से अनुपमा में अनुपमा के किसी गंभीर बीमारी से ग्रस्त होने का ट्रेक चल रहा था जो दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आया था। इस ट्रेक के वजह से लगातार इस शो की टीआरपी प्रभावित हो रही थी।

कहा जा रहा था कि इस शो के पीछे होने की वजह अपूर्व अग्निहोत्री हैं जो इस शो में डॉ अद्वैत का किरदार निभा रहे थे। इसी कड़ी में यह खबर आ रही थी कि इस शो के निर्माता ने अपूर्व को शो से निकालने का फैलसा ले लिया है। इस परिस्थिति से आधारित कई मिथक फैल रहे थे लेकिन अब जाकर अपूर्व अग्निहोत्री ने शो से बाहर जाने के ऊपर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

इस  वजह से बाहर हुए अपूर्व

एक इंटरव्यू के दैरान शो से बाहर जाने का राज बताते हुए अपूर्व ने बताया कि यह उनके लिए अचानक फैसला नहीं था क्योंकि उन्हें अपने ट्रेक की जानकारी थी। कोविड-19 के वजह से अनुपमा शो में कई बादलाव आए हैं लेकिन उन्हें किसी भी चीज से नाराजगी नहीं है। उन्हें यह पहले ही बता दिया गया था कि उनका ट्रेक इस शो में सीमित है। उनका भाग इस शों में बेहतरीन था लेकिन उनका मानना है कि शो के निर्माता अपने पहले ट्रेक पर जा रहे हैं। उन्हें पहले से ही उनके आखिरी दिन की जानकारी दे दी गई थी, इसीलिए यह नहीं कहा जा सकता है कि उन्होंने यह शो छोड़ा है। इस शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने उनका कार्यकाल सीमित काल के लिए निश्चित करके रखा था।

राजन शाही के साथ रही है अच्छी तुकबंदी

अपूर्व आगे बताते हैं कि इस शो में उनकी वापसी हो सकती है लेकिन अभी तो भगवान को ही सब पता है। राजन शाही के बारे में बताते हुए उन्होंने बोला कि राजन शाही से बात करके उन्हें यह पता चला है कि इस शो में उनके होने से दर्शकों का रिस्पॉन्स अच्छा रहा है। आपको बता दें कि अपूर्व अग्निहोत्री राजन शाही के साथ अनुपमा शो में तीसरी बार काम कर रहे थे। इस शो से पहले अपूर्व और राजन जस्सी जैसी कोई नहीं और बिदाई में एक साथ काम कर चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।