लाइव टीवी

सारा अली खान से NCB की पूछताछ के बाद भाई इब्राहिम का पोस्ट- 'आप नर्क से गुजर रहे हैं, तो चलते रहिए'

Updated Oct 09, 2020 | 21:07 IST

सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान ने स्विमिंग पूल में गंभीर तस्वीर शेयर करते हुए विंस्टन चर्चिल का नर्क को लेकर कही गई बात शेयर की है।

Loading ...
सारा अली खान और भाई इब्राहिम अली खान
मुख्य बातें
  • भाई इब्राहिम अली खान ने गंभीर तस्वीर के साथ शेयर किया पोस्ट
  • पूल में फोटो के साथ शेयर की विंस्टन चर्चिल की बात
  • सारा अली खान से एनसीबी ने ड्रग नेक्सस मामले में की थी पूछताछ

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग एंगल और बॉलीवुड के कथित ड्रग नेक्सस की जांच कर रहा है। जब एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया, तो मामले में सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह के नाम सामने आए। इसके तुरंत बाद, सारा को NCB से समन मिला और उसके बाद पूछताछ की गई। अब सारा अली खान के बॉलीवुड ड्रग की जांच में एनसीबी से पूछताछ के बाद, उनके भाई इब्राहिम अली खान ने पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है- अगर आप नर्क से होकर गुजर रहे हैं तो चलते रहिए।

इंस्टाग्राम पर सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे, इब्राहिम अली खान ने एक पूल में एक शांत तस्वीर शेयर की और अपनी भावनाओं को जाहिर करने के लिए महज एक लाइन लिखी। स्टार किड ने उसकी एक सुकून भरी तस्वीर पोस्ट की, जिसने पूल में वह खाली समय का आनंदर ले रहे हैं। इब्राहिम ने कैप्शन में विंस्टन चर्चिल कोट लिखा, 'अगर आप नर्क से गुजर रहे हैं, तो चलते रहिए - विंस्टन चर्चिल।'

गौरतलब है कि हर भाई बहन की तरह सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के बीच एक चुलबुलेपन भरा रिश्ता है। दोनों सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव रहते हैं और लगातार एक के बाद एक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। कई मौकों पर इब्राहिम और सारा के मस्ती मजाक के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

बता दें कि एनसीबी अभी भी बॉलीवुड के कथित ड्रग नेक्सस की जांच कर रही है। अब तक सारा अली खान के अलावा, बॉलीवुड की अन्य कुछ एक्ट्रेस जैसे- दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी ने पूछताछ की है, जबकि रिया चक्रवर्ती को हाल ही में 28 दिन की न्यायिक हिरासत के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।