लाइव टीवी

ऐश्वर्या राय बच्चन ने कराई लिप सर्जरी? मोटापे के लिए हो रहीं बुरी तरह से ट्रोल

Updated May 19, 2022 | 19:54 IST

Aishwarya Rai Bachchan trolled for Cannes look: ऐश्वर्या राय बच्चन का कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 लुक सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आ रहा है। जानें क्या है इसके पीछे की वजह...

Loading ...
ऐश्वर्या राय बच्चन।
मुख्य बातें
  • ऐश्वर्या ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में धमाकेदार आगाज किया।
  • ब्लैक रफल फ्लॉवर गाउन के साथ ऐश खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।
  • इस लुक के लिए अब ऐश्वर्या राय को ट्रोल भी किया जा रहा है।

Aishwarya Rai Bachchan cannes 2022 look: बॉलीवुड डीवा ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में धमाकेदार आगाज किया। रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या उतर चुकी हैं और अपने ब्लैक रफल, फ्लॉवर गाउन के साथ खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। ऐश्वर्या की इस लुक की तस्वीरें सभी जगह पर वायरल हो रही हैं। इस आउटफिट के लिए ऐश्वर्या ने न्यूड मेकअप चुना, जो कि उनपर एकदम परफेक्ट नजर आ रहा था। अब तक ऐश्वर्या राय बच्चन के दो लुक सामने आ चुके हैं। पहले लुक में ऐश्वर्या ने पिंक सूट पहना था, वहीं रेड कार्पेट के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक रफल फ्लावर गाउन चुना।

ऐश्वर्या के इस गाउन पर फ्रंट से प्लंज नेकलाइन थी और राइट साइड में ढेर सारे रंग-बिरंगे फूल लगे नजर आ रहे थे। ऐश्वर्या राय बच्चन के कान्स लुक को देखकर ये लग रहा था कि वो अपने लुक में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने इसे हाइलाइट करने के लिए काफी तैयारी की थी। उनके मेकअप के दौरान का भी एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें ऐश्वर्या राय वैल गारलैंड से मेकअप करवा रही है, जो कि लोरियल मेकअप विभाग की हेड हैं। हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स को ऐश्वर्या राय बच्चन का ये लुक पसंद नहीं आ रहा है। वो लगातार ऐश को ट्रोल कर रहे हैं। 

पढ़ें- आयुष्मान खुराना की अनेक ने बटोरी तारीफ, थिएटरों में राष्ट्रगान के साथ दिया ये पावरफुल संदेश

मेकअप वाला वीडियो सामने आने के बाद ट्रोल्स का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन ने लिप जॉब कराया है। कुछ लोग तो उनके वजन पर सवाल उठाते हुए, यहां तक पूछ रहे हैं कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं? 

आपको बता दें इसी दौरान ऐश्वर्या राय और आराध्या की मुलाकात ईवा लोंगोरिया से हुई। दरअसल, हॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने बेटे के साथ फेस टाइम भी किया, जहां आराध्या ने उनसे बात करती दिखीं। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।