लाइव टीवी

देर आए दुरुस्त आए! अभिषेक बच्चन के लिए ऐश्वर्या का बर्थडे पोस्ट, फैमिली फोटो के साथ लिखा प्यार भरा कैप्शन

Updated Feb 06, 2021 | 07:50 IST

पति अभिषेक बच्चन के जन्मदिन पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक खास पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बेटी अराध्या के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने परिवार के प्यार के बारे में कुछ शब्द लिखे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन
मुख्य बातें
  • अभिषेक बच्चन के जन्मदिन पर ऐश्वर्या ने शेयर किया पोस्ट
  • बेटी और पति के साथ तस्वीर शेयर करते हुए प्यार को लेकर लिखे कुछ शब्द
  • अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं अभिषेक बच्चन

मुंबई: ऐश्वर्या राय बच्चन की ओर से पति अभिषेक बच्चन के जन्मदिन की बधाई कुछ देर से जरूर आई लेकिन उनकी पोस्ट वाकई इंतजार करने लायक था। अभिनेत्री ने अपनी, अभिषेक और उनकी बेटी अराध्या के साथ एक प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की और इंस्टाग्राम पर इस बारे में एक छोटा और प्यार से भरा कैप्शन भी लिखा, 'खुश और हमेशा प्यार।'

फोटो में अराध्या गुलाबी रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जबकि अभिषेक बच्चन को हरे रंग की हूडि में देखा जा सकता है। कहने की जरूरत नहीं कि ऐश्वर्या राय बच्चन की मुस्कान ने उनके फैंस का एक बार फिर का दिल जीत लिया। अभिषेक ने शुक्रवार को अपना 45 वां जन्मदिन मनाया है। देखिए अभिषेक के लिए ऐश्वर्या की खास बर्थडे पोस्ट:

ऐश्वर्या के अलावा अभिषेक को परिवार जैसे पिता अमिताभ बच्चन और दोस्तों सोनम कपूर, रितेश देशमुख, शिल्पा शेट्टी, रितिक रोशन और अनिल कपूर ने जन्मदिन की बधाई दी है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन को आखिरी बार 2018 में आई फिल्म फन्ने खान में, अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ देखा गया था। उनकी अगली फिल्म अनुराग कश्यप की गुलाब जामुन है, जिसमें वह अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं। ऐश्वर्या मणिरत्नम की आने वाली फिल्म पोन्नियिन सेलवन का भी हिस्सा हैं।

अभिषेक और ऐश्वर्या की जोड़ी को इससे पहले रिफ्यूजी, गुरु, रावन, बंटी और बबली, मनमर्जियां, दिल्ली-6, दस और धूम सीरीज की फिल्मों में देखा गया है। अभिनेता आखिरी बार अनुराग बसु निर्देशित लुडो में नजर आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।