लाइव टीवी

नीति टेलर से लेकर अविका गोर तक, इन पॉपुलर एक्ट्रेसेस को ऑफर हुआ था 'इमली' का रोल

Updated Feb 06, 2021 | 07:27 IST

Actresses who refused the role of Imlie: सुम्बुल खान से पहले इमली का रोल कई पॉपुलर टीवी एक्ट्रेसेस को ऑफर किया गया था। हालांकि, उन्होंने यह रोल ठुकरा दिया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कई एक्ट्रेसेस ने रिजेक्टर कर दिया इमली का रोल।

'इमली' टेलीविजन पर सबसे सफल शो में से एक है। ऑन-एयर होने के बाद से शो टीआरपी चार्ट में दबदबा बनाए हुए है। सीरियल में सुम्बुल खान और गशमीर महाजनी की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है और दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सुम्बुल जहां इमली का रोल निभाती हैं वहीं गशमीर आदित्य का किरदार प्ले करते हैं। लेकन क्या आप को मालूम है कि  कि इमली के रोल के लिए सुम्बुल पहली पसंद नहीं थीं? उनसे पहले छह पॉपुलर एक्ट्रेसेस को अप्रोच किया गया था। इन एक्ट्रेसेस के प्रोजेक्ट पर न आने के बाद फिर सुम्बुल को रोल के लिए साइन किया गया था।

नीति टेलर

नीति टेलर को 'इमली' के रोल की पेशकश की गई था। हालांकि, बाद में मेकर्स ने सोचा कि नीति इस रोल के लिए फिट नहीं रहेंगी, जिसके बाद एक्ट्रेस के हाथ से यह ऑफर निकल गया।

कांची सिंह

जब कांची सिंह को रोल के लिए अप्रोच किया गया था तो एक्ट्रेस और निर्माताओं के बीच मीटिंग तक हुई थी। लेकिन फिर बात किसी कारण से आगे नहीं बढ़ पाई।

अनुष्का सेन

अनुष्का सेन ने इस ऑफर को इसलिए स्वीकार नहीं किया, क्योंकि उस समय एक्ट्रेस के पास एक अन्य सीरियल की भी पेशकश थी। उन्होंने दूसरे शो के साथ जाने का फैसला किया और इमली को मना कर दिया।

रीम शेख

रीम शेख  को इमली भी इमला का किरदार ऑफर हुआ था। वह अपने मौजूदा शो की शूटिंग में व्यस्त थीं, जिसकी चलते उन्होंने रोल स्वीकार नहीं किया।

अशनूर कौर

जब अशनूर कौर को रोल की पेशकश की गई थी, तब वह म्यूजिक वीडियो शूट और कुछ अन्य कमिटमेंट्स में बिजी थीं। ऐसे में उन्होंने इस ऑफर को लेने से इनकार कर दिया।

अविका गोर

अशनूर कौर की तरह ही अविका गोर भी उस समय अपने पहले के कमिटमेंट्स को पूरा करने में बिजी थीं। वह इसी वजह रोल को एक्सेप्ट नहीं कर पाई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।