लाइव टीवी

Aishwarya ने ससुर Amitabh Bachchan को दी जन्मदिन की बधाई, फोटो शेयर कर लिखा खास मैसेज

Updated Oct 12, 2020 | 07:58 IST

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के 78वें जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हुए बहू ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया खास पोस्ट। सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें।

Loading ...
Aishwarya Rai Bachchan Birthday Wish for Amitabh Bachchan
मुख्य बातें
  • ऐश्वर्या राय बच्चन ने अमिताभ बच्चन को दी जन्मदिन की बधाई
  • ऐश ने सोशल मीडिया पर बिग बी के साथ शेयर किया खास पोस्ट
  • मालूम हो कि अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपनी 78वां जन्मदिन मनाया है

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है और वो 78 साल के हो गए हैं। बिग बी के जन्मदिन पर तमाम सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। 

इन सबके बीच उनकी बहू व बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी उन्हें बर्थडे विश करते हुए स्पेशल पोस्ट किए। ऐश ने पहले आराध्या संग बिग बी की फोटो शेयर की और लिखा, 'लव यू दादाजी। जन्मदिन की बधाई मेरे प्यारे दादाजी।'  इसके बाद ऐश ने एक और फोटो पोस्ट की जिसमें वो खुद भी नजर आ रही हैं। इस सेल्फी को शेयर कर ऐश ने लिखा, 'जन्मदिन मुबारक प्यारे दादाजी-पा। आपको बहुत सारा प्यार, अच्छी सेहत, शांति और खुशियां मिले। हमेशा आपका आशीर्वाद बना रहे।'

वहीं ऐश से पहले अभिषेक बच्चन ने भी अपने पिता को जन्मदिन की बधाई देते हुए बेहद खास फोटो शेयर की थी। अभिषेक ने अमिताभ बच्चन की बचपन की फोटो शेयर की और लिखा, 'हैप्पी बर्थडे बी!!! लव यू पा।' इस पोस्ट के साथ उन्होंने #MyHero #78 हैशटैग का इस्तेमाल किया।

मालूम हो कि कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। इसके बाद चारों कुछ दिन तक अस्पताल में भर्ती रहे थे और इसे मात देकर सभी घर लौट आए। अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा वो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र व दीपिका पादुकोण और प्रभाष की फिल्म में नजर आएंगे। साथ ही फिल्म चेहरे और झुंड में भी दिखेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।