लाइव टीवी

Sa Re Ga Ma Pa Little Champs:लॉकडाउन में मुंबई आकर आर्यनंदा बाबू ने सीखा गाना, नहीं आती हिंदी

Updated Oct 12, 2020 | 09:28 IST

Aryananda Babu: सारे गा मा पा लिटिल चैंप्स का खिताब आर्यानंदा बाबू ने अपने नाम कर लिया है। जीतने के बाद आर्यनंदा ने कहा कि उन्हें हिंदी नहीं आती है। इसके अलावा वह ए.आर रहमान के साथ काम करना चाहती हैं।

Loading ...
Aryananda Babu
मुख्य बातें
  • सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 2020 का खिताब आर्यनंदा बाबू ने अपने नाम किया है।
  • आर्यनंदा बाबू को विनर ट्रॉफी और इनाम के रूप में 5 लाख रुपए का चेक मिला है।
  • आर्यनंदा ने कहा कि उन्हें हिंदी नहीं आती।

मुंबई. रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 2020 का खिताब आर्यनंदा बाबू ने अपने नाम कर लिया है। आर्यनंदा बाबू को सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 2020 की विनर ट्रॉफी और इनाम के रूप में 5 लाख रुपए का चेक मिला है। आर्यनंदा ने कहा कि उन्हें हिंदी नहीं आती है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में आर्यनंदा ने- 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं जीत गई हूं। मैं रोई जब मैंने सुना कि मैं विनर हूं। मुझे लगता है कि मुझे भगवान द्वारा दिया गया तोहफा है। लॉकडाउन के कारण मैं मुंबई रही थीं और काफी प्रैक्टिस की थी।'

आर्यनंदा के मुताबिक- 'आज मेरी मेहनत सफल हो गई है। मुझे हिंदी नहीं आती थी, मुझे शब्दों के उच्चारण और मतलब भी नहीं आता था। ऐसे में ग्रूमिंग सेशन ने काफी मदद की। हालांकि, जब गाने की बात आती है तो मैं कई भाषा सीखना चाहती हूं। शुरुआत बॉलीवुड गाने से करना चाहती हूं।' 

इनके साथ करना चाहती हैं काम
आर्यनंदा से पूछा गया कि वह किस म्युजिक डायरेक्टर के साथ काम करना चाहती हैं। इस पर उन्होंने तुरंत कहा- 'मैं ए.आर.रहमान सर के साथ काम करना चाहती हूं। मैं उनकी बहुत बड़ा फैन हूं।' 
 
आपको बता दें कि शो की पहली रनरअप रनिता बनर्जी बनीं। रनिता को ट्रॉफी के साथ 3 लाख रु. का चेक मिला। साथ ही सेकंड रनरअप गुरकीरत सिंह रहे। जिनको 2 लाख रुपए का चेक मिला। 

गोविंदा, शक्ति कपूर चीफ गेस्ट
सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 2020 फिनाले के एपिसोड में चीफ गेस्ट के रूप में जैकी श्रॉफ, शक्ति कपूर, गोविंदा और सुनीता आहूजा पहुंचीं। फिनाले में शो के जज अलका याग्निक, जावेद अली और हिमेश रेशमिया ने भी शानदार सिंगिंग परफॉर्मेंस दी। 

जैकी श्रॉफ फिल्म हीरो के अपने बांसुरी वाले फेमस सीन को सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स के मंच पर रीक्रेट करते दिखे। शक्ति कपूर ने भी गोविंदा के साथ सिंगिंग शो के मंच पर परफॉर्मेंस दी। आपको बता दें, सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 2020 शो का ये सीजन इसी साल फरवरी में शुरू हुआ था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।