लाइव टीवी

अजय देवगन के कैसे हैं 90s के एक्टर से रिश्ते, शाहरुख खान से अनबन के लिए इन लोगों को बताया जिम्मेदार

Updated May 08, 2022 | 11:27 IST

Ajay Devgn on cold war with Shahrukh Khan: अजय देवगन ने शाहरुख खान से कथित लड़ाई पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। अजय देवगन ने बताया कि कैसे हैं उनके 90 के दशक के एक्टर्स से रिश्ते...

Loading ...
Ajay Devgn, Shah rukh Khan
मुख्य बातें
  • अजय देवगन ने तोड़ी शाहरुख खान से लड़ाई पर चुप्पी।
  • अजय देवगन ने बताया कैसे हैं 90s के एक्टर्स ने आपसी रिश्ते।
  • अजय देवगन ने बताया कि आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं सभी एक्टर्स।

मुंबई. अजय देवगन और शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में लगभग एक ही वक्त डेब्यू किया था। कई बार अजय देवगन और शाहरुख खान की अनबन की खबरें आ चुकी हैं। हालांकि, दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं। अब पहली बार अजय देवगन ने अपने और शाहरुख खान के रिश्तों पर खुलकर बात की है। अजय देवगन का कहना है कि अनबन की खबरों का दोष फैंस को दिया है। 

इंडिया टुडे से बातचीत में अजय देवगन ने कहा, '90 के दशक के हम छह-सात एक्टर जिन्होंने, अपना करियर लगभग एक साथ शुरू किया था एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। हम एक दूसरे को बहुत ज्यादा सपोर्ट करे हैं। मेरा मतलब है कि मीडिया चाहे मेरे और शाहरुख या फिर किसी दूसरे के बीच अनबन के बारे में कुछ भी लिखें, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। हम एक दूसरे से फोन पर बात करते हैं और एक दूसरे का हालचाल जानते हैं। जब भी किसी को कोई समस्या होती है तो दूसरा उसकी मदद के लिए हमेशा खड़ा रहता है। 

Also Read: अजय देवगन की 'दृश्यम 2' में हुई अक्षय खन्ना की एंट्री, तब्बू ने तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

एक दूसरे पर करते हैं विश्वास
अजय देवगन आगे कहते हैं, 'हम एक दूसरे पर विश्वास करते हैं और भरोसा करते हैं कि अगर कोई कहता है कि वह मदद करेगा तो इसका मतलब है कि वह ऐसा करेगा। ऐसे में हमारे बीच किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं है।' बकौल आरआरआर एक्टर, 'जब हमारे बीच कोई अनबन भी होती है, तो सभी को लगता है कि दो एक्टर लड़ रहे हैं। यही लोगों की सोच है। दरअसल हम एक दूसरे से बात कर रहे होते हैं और उन्हें कंट्रोल कर रहे होते हैं। लेकिन मैं अपने फैंस से कहना चाहता हूं कि हम एक हैं। ऐसे में अगली बार वह हम लोगों को लेकर एक दूसरे से न लड़ें।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन आखिरी बार रनवे 34 में नजर आए थे। इस फिल्म के जरिए उन्होंने बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था। अजय देवगन अब फिल्म मैदान और थैंक गॉड में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अजय देवगन की फिल्म भोला अगले साल यानी 30 मार्च 2023 को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा अजय देवगन फिल्म दृश्यम 2 में भी काम करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।