लाइव टीवी

माधुरी दीक्षित से लेकर अजय देवगन तक, इस साल डिजिटल पर डेब्‍यू करेंगे ये बॉलीवुड सितारे 

Updated May 06, 2021 | 15:32 IST

Actors who will debut in digital space this year: सिनेमाघरों में फ‍िल्‍में ना रिलीज होने से सितारों का ध्‍यान अब डिजिटल वर्ल्‍ड पर है। कई ऐसे सितारे हैं जो डिजिटल डेब्‍यू की तैयारी कर रहे हैं। 

Loading ...
Madhuri Dixit and Ajay Devgn
मुख्य बातें
  • कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कई राज्‍यों ने लॉकडाउन जैसी पाबं‍दियां लगा दी हैं
  • पाबंदियों की वजह से सिनेमाघर बंद है। ऐसे में सिनेमा जगत बुरी तरह प्रभावित है।

Actors who will debut in digital space this year: कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में देश आ चुका है। यह लहर पहले से कहीं ज्‍यादा खतरनाक है। आए दिन चार लाख के करीब कोरोना के नए केस सामने आ रहे हैं और हजारों लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कई राज्‍यों ने लॉकडाउन जैसी पाबं‍दियां लगा दी हैं जिसकी वजह से सिनेमाघर बंद है। ऐसे में सिनेमा जगत बुरी तरह प्रभावित है। सिनेमाघरों में फ‍िल्‍में ना रिलीज होने से सितारों का ध्‍यान अब डिजिटल वर्ल्‍ड पर है। कई ऐसे सितारे हैं जो डिजिटल डेब्‍यू की तैयारी कर रहे हैं। 

अजय देवगन 

बॉलीवुड के सुपरस्‍टार अजय देवगन क्राइम थ्रिलर रुद्र से डिजिटल डेब्‍यू करने जा रहे हैं। यह ओटीटी पर रिलीज होने वाला अजय देवगन का पहला प्रोजेक्‍ट होगा। इस वेबसीरीज की तैयारी शुरू हो चुकी है और यह जल्‍द दर्शकों के सामने होगी। 

माधुरी दीक्षित 

अजय देवगन की तरह माधुरी दीक्षित भी डिजिटल वर्ल्‍ड में कदम रखने वाली हैं। वह वेबसीरीज फाइंडिंग अनामिका से डेब्‍यू करेंगी। इस फ‍िल्‍म में वह संजय कपूर, मानव कौल, सुहासिनी मुले और मुस्‍कान जाफरी के साथ नजर आएंगी। इस फ‍िल्‍म में माधुरी अनामिका का रोल करेंगी। 

शाहिद कपूर 

कबीर सिंह और पद्मावत फेम एक्‍टर शाहिद कपूर अब ओटीटी का रुख कर रहे हैं। राज और डीके द्वारा निर्देशित इस वेबसीरीज में शाहिद कपूर एक नए अवतार में नजर आएंग जो पहले कभी नहीं दिखा। 

सोनाक्षी सिन्‍हा 

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्‍हा जल्‍द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली Fallen में नजर आ आएंगी। इस वेबसीरीज की शूटिंग उन्‍होंने दिसंबर 2020 में शुरू हुई थी। रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय द्वारा निर्देशित इस वेबसीरीज की शूटिंग सोनाक्षी पूरी कर चुकी हैं। यह जल्‍द ओटीटी पर रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।