लाइव टीवी

VIDEO: Radhe का 'परदेसी तुझे दिल दे दिया' सॉन्ग बना चार्टबस्टर, Salman Khan और Jacqueline ने फिर मचा दी धूम!

Updated May 06, 2021 | 15:02 IST

Radhe Film Pardesi Tujhe Dil De Diya Video Song: सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस वैसे तो कई गानों में एक साथ नजर आ चुके हैं लेकिन राधे फिल्म के लिए उनका हालिया गाना खूब धूम मचा रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस
मुख्य बातें
  • सलमान खान और जैकलीन फर्नाडिस का नए गाने ने मचाई धूम
  • इससे पहले कई वीडियो सॉन्ग में एक साथ नजर आ चुके हैं सलमान-जैकलीन
  • राधे फिल्म का हिस्सा है गाना, रिलीज होते ही हुआ हिट

Salman Khan and Jacqueline Fernandez Radhe Your Most Wanted Bhai Song: 'किक' फिल्म के 'जुम्मे की रात’ और 'हैंगओवर’ और इसके बाद रेस फिल्म में 'अल्लाह दुहाई है’, जैसे हिट गानों के बाद एक बार फिर सुपरस्टार सलमान खान ने खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के साथ अपने नए गाने से धूम मचा दी है और इस बार एक और चार्टबस्टर गाने 'दिल दे दिया’ के साथ इस जोड़ी ने वापसी की है। यह गाना रिलीज़ के कुछ घंटों में ही साल का सबसे लोकप्रिय गानों में एक बन गया।

ईद को आने जा रही फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' फिल्म के इस सॉन्ग को हिमेश रेशमिया ने कंपोज़ किया है और साथ ही कमाल खान व पायल देव की ओर से गाया गया है। इसके अलावा शबीना खान के साथ प्रभुदेवा की ओर से कोरियोग्राफ किया गया है।

दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया के साथ लॉन्च होने के बाद से यूट्यूब पर भी यह सॉन्ग ट्रेंड कर रहा है। कहने की जरूरत नहीं है कि लोगों की पार्टी प्लेलिस्ट में भी इसकी जगह ऊपर रहने वाली है। प्रभुदेवा ने इसमें खास तौर पर जैकलीन के चुनाव पर बात करते हुए एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की है।

सलमान और दिशा पाटनी की फिल्म के आइटम नंबर में जैकलीन को लेने के बारे में बोलते हुए प्रभुदेवा ने कहा, 'हां, यह पूरी तरह से सलमान सर की फिल्म है लेकिन संगीत इतना अच्छा था कि इसकी जरूरत थी। जैकलीन एक शानदार डांसर हैं, तो क्यों नहीं!'

सलमान के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, 'मैंने पहले सलमान सर के साथ काम किया है, उनका अपना स्टाइल है लेकिन सबसे ज़्यादा यह जैकलीन का गाना है। उन्होंने उम्दा काम किया है। एक निर्देशक के रूप में मैं वहां था, क्योंकि गाने में, रणदीप हुड्डा और सलमान सर की मौजूदगी के साथ कहानी भी आगे बढ़ रही थी। लेकिन शबीना खान ही थीं जिन्होंने ज्यादातर कोरियोग्राफी की और शानदार काम किया।'

सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को दुनिया भर के कई सिनेमाघरों के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।