लाइव टीवी

अक्षय कुमार को लेकर आई धमाकेदार महंगी खबर, बॉलीवुड में खान त‍िकड़ी को क‍िया चारों खाने च‍ित्‍त

Updated Dec 29, 2021 | 18:40 IST

Akshay Kumar Becomes The Most Expensive Bollywood Actor: खबरों के अनुसार, सुपर स्टार अक्षय कुमार बाॅलीवुड के सबसे मंहगे एक्टर बन गए हैं। हाल ही उन्होंने एक फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपए की फीस ली है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अक्षय कुमार
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार हैं अक्षय कुमार।
  • बॉलीवुड जगत के सबसे मंहगे एक्टर बने अक्षय।
  • 150 करोड़ में करी एक फिल्म साइन।

Akshay Kumar Become The Most Expensive Actor Of Bollywood Industry: बॉलीवुड जगत में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आए दिन सुर्खियों में छा जाते हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की एक खबर सामने आई है। खबरों के अनुसार, खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार बॉलीवुड जगत के सबसे महंगे अभिनेता बन गए हैं (Akshay Kumar Becomes The Most Expensive Bollywood Actor)। एक साल में लगातार कई फिल्में करके वह अपना ही रिकॉर्ड तोड़ते रहते हैं। पिछले कई सालों से अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार की फीस बढ़ना जायज है। कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार ने एक फिल्म साइन की है जिसके लिए वह 150 करोड़ रुपए फीस लेंगे (Akshay Kumar Charged 150 Crore Rupees For A Film)। 

बॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेता बने अक्षय कुमार

अक्षय कुमार फिलहाल अपने नए प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। मीडिया खबरों के अनुसार, अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेताओं में से एक हैं (Most Expensive Bollywood Actors)। जब भी अक्षय कुमार की कोई फिल्म आती है तब उस फिल्म के हिट होने की संभावना ज्यादा रहती है ऐसे में फिल्म निर्माता भी अक्षय कुमार को तगड़ी फीस देने के लिए तैयार रहते हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि एक फिल्म के लिए अक्षय कुमार को 150 करोड़ रुपए फीस दी जाएगी। इस खबर के अनुसार अक्षय कुमार अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे महंगे अभिनेता बन गए हैं। 

Also Read: OMG 2 के सेट से लीक हुआ Akshay Kumar का वीडियो, जबरदस्त लुक में दिखे एक्टर

Also Read: Amitabh Bachchan और Akshay Kumar से Nawazuddin Siddiqui तक, जब बॉलीवुड सुपरस्टार्स को करनी पड़ीं बी ग्रेड फिल्में

केआरके के एक ट्वीट के मुताबिक, खिलाड़ी कुमार ने एक मेगा बजट फिल्म साइन की है जो वासु भगनानी के बैनर तले बनेगी। इस फिल्म के निर्माता अली अब्बास जफर रहेंगे। खिलाड़ी कुमार को इस फिल्म के लिए 150 करोड रुपए फीस के तौर पर दिए जाएंगे। फिलहाल अक्षय कुमार की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। अगर यह खबर सही है तो अक्षय कुमार बॉलीवुड के तीन खानों की तिकड़ी को पीछे छोड़ देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।