लाइव टीवी

Akshay Kumar ने पूरी की Atrangi Re की शूटिंंग, हाथ में 'बादशाह' ल‍िए जादूगर के रोल में आए नजर

Updated Mar 27, 2021 | 15:22 IST

Akshay Kumar Atrangi Re: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फ‍िल्‍म अतरंगी रे की शूटिंंग पूरी कर ली है। आनंद एल राय के न‍िर्देशन में बनी इस फ‍िल्‍म में सारा अली खान और धनुष भी नजर आएंगे।

Loading ...
Akshay Kumar Atrangi Re
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फ‍िल्‍म अतरंगी रे की शूटिंंग पूरी कर ली है।
  • इस फ‍िल्‍म में सारा अली खान और धनुष भी नजर आएंगे।

Akshay Kumar Atrangi Re: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फ‍िल्‍म अतरंगी रे की शूटिंग पूरी कर ली है। आनंद एल राय के न‍िर्देशन में बनी इस फ‍िल्‍म में सारा अली खान और धनुष भी नजर आएंगे। अक्षय कुमार ने अपनी एक तस्‍वीर साझा करते हुए फैंस को बताया कि उन्‍होंने अतरंगी रे के लिए आखिरी दिन शूट किया। तस्‍वीर में अक्षय कुमार एक जादूगर के किरदार में नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में ताश का बादशाह है। वह टोपी लगाए दिखाई दे रहे हैं। 

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर लिखा- ये अतरंग रे का आखिरी दिन है और मैं आनंद एल राय द्वारा तैयार किए गए इस जबरदस्‍त मैजिक का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं। मेरे को स्‍टार सारा अली खान और धनुष का ढेर सारा आभार। वहीं उन्‍होंने फ‍िल्‍म के लेखक हिमांशु शर्मा को टैग किया है और संगीत देने के लिए एआर रहमान का धन्‍यवाद किया है। 

अक्षय कुमार ने ली तगड़ी फीस
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के सबसे कामयाब एक्टर्स में से एक हैं। इतना ही नहीं इन दिनों वो अपनी कई आने वाली फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त भी हैं। इस फिल्म में अक्षय का कैमियो रोल होगा जिसके लिए उन्होंने तगड़ी फीस चार्ज की है। खबरें हैं कि इसके लिए अक्षय 27 करोड़ रुपये फीस ले रहे हैं और फिल्म के लिए अक्षय केवल दो हफ्ते यानी 14 दिन शूटिंग करेंगे।

ऋतिक को ऑफर हुआ था रोल 
मालूम हो कि आनंद एल राय की इस फिल्म के लिए यह रोल पहले ऋतिक रोशन को ऑफर किया गया था, लेकिन वो इसके लिए हां नहीं कह सके। बाद में अक्षय को यह रोल ऑफर किया गया। यह पहली बार है जब अक्षय सारा और धनुष के साथ काम करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।