लाइव टीवी

किसी ने NRI तो किसी ने बैंकर से की शादी, 10 TV एक्ट्रेस ने नॉन फिल्मी को चुना हमसफर, एक तो विदेश में हुई शिफ्ट

Updated Mar 27, 2021 | 14:00 IST

10 TV actress married Non Filmy : शक्ति अस्तित्व के अहसास की से तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस तक। टीवी की इन 10 बहुओं ने नॉन फिल्मी से की शादी...

Loading ...
टीवी एक्ट्रेसेस
मुख्य बातें
  • टीवी की कई दिग्गज एक्ट्रेसेस ने नॉन सेलिब्रिटीज से शादी की है।
  • इन एक्ट्रेसेस के पति अलग-अलग क्षेत्रों से ताल्लुक रखते हैं।
  • जानें टीवी की किन 10 बहुओं ने नॉन फिल्मी से की शादी।

टेलीविजन की कई चर्चित अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में लंबे समय तक काम किया है। लेकिन जब बात पर्सनल लाइफ की आई तो उन्हें इंडस्ट्री की दुनिया के बाहर प्यार मिला। टीवी की कई दिग्गज एक्ट्रेसेस ने नॉन सेलिब्रिटीज से शादी की है। उनके पति अलग-अलग क्षेत्रों से ताल्लुक रखते हैं और वो उन्हें जीवनसाथी चुनकर खुश हैं। आइए नजर डालें ऐसी 10 टीवी एक्ट्रेसेस पर, जिन्होंने नॉन फिल्मी को चुना हमसफर...

सौम्या टंडन
भाभी जी घर पर हैं फेम सौम्या टंडन अपने निजी जीवन को सुर्खियों से दूर रखना पसंद करती हैं। सौम्या ने 2016 में सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की। अभिनेत्री का पति एक बैंकर है और उनका मनोरंजन इंडस्ट्री से कोई लेना देना नहीं है।

नेहा पेंडसे 
जनवरी 2020 में नेहा पेंडसे, शार्दुल ब्यास के साथ शादी के बंधन में बंधी। जिनका शोबिज से कोई लेना-देना नहीं है। शार्दुल ब्यास एक बिजनेसमैन, इंटरप्रेन्योर और इन्वेस्टर है। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई। जहां शार्दुल ने पहले नेहा को अप्रोच किया था। 

राखी सावंत
बिग बॉस फेम राखी सावंत 2019 में एनआरआई बिजनेसमैन रितेश के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। दिलचस्प बात यह है कि उनकी शादी ने खूब सुर्खियां बटोरीं, क्योंकि उन्होंने शादी की अपनी सोलो तस्वीरें पोस्ट कीं। अब तक राकी ने अपने पति की पहचान दुनिया से छुपाए रखने का फैसला किया है। जब राखी सावंत ने बिग बॉस 14 में हिस्सा लिया, तो उन्होंने पति के बारे में कई खुलासे किए।

मुस्कान नैंसी
माता की चौकी की एक्ट्रेस मुस्कान नैंसी मार्च 2021 में उदयपुर में बिजनेसमैन प्रशांत मोटवानी के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। अभिनेत्री की लॉकडाउन में एक दोस्त की पार्टी में प्रशांत से मुलाकात हुई थी। बाद में दोनों करीब आ गए।

मोना सिंह 
एक्ट्रेस मोना सिंह ने दिसंबर 2019 में श्याम गोपालन के साथ शादी की। मोना कई साल से मनोरंजन जगत का हिस्सा रही हैं, उनके पति एक इनवेस्टमेंट बैंकर हैं।

काम्या पंजाबी
शक्ति अस्तित्व के अहसास की अभिनेत्री ने 2020 में हेल्थकेयर प्रोफेशनल शलभ डांग से शादी की है। शलभ दिल्ली में रहते हैं वहीं काम्या मुंबई में सेटल हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे से मिलने जाते रहते हैं।

पूजा बनर्जी
कुमकुम भाग्य में रिया का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने 2017 में ओलंपियन तैराक संदीप सेजवाल से शादी की है। भले ही दोनों ने नच बलिए में हिस्सा लिया था। लेकिन संदीप किसी भी तरह से एंटरटेनमेंट वर्ल्ड का हिस्सा नहीं हैं।

दृष्टि धामी
लोकप्रिय शो दिल मिल गए और मुधबाला की एक्ट्रेस दृष्टि ने 2015 में नीरज खेमका से शादी की है। नीरज एक बिजनेसमैन हैं, जो पहले विदेश में बस गए थे, लेकिन अब मुंबई में रहते हैं।

दिशा वकानी 
तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम दिशा वकानी ने 2017 में मुंबई बेस्ड चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर से शादी की है। शादी के बाद दिशा ने एक बच्चे के जन्म दिया। फिलहाल वो एक्टिंग वर्ल्ड से दूर हैं।

मिहिका वर्मा
ये है मोहब्बतें फेम अभिनेत्री मिहिका वर्मा ने एनआरआई प्रोफेशनल आनंद कापई के साथ शादी की है। यह एक अरेंज मैरिज थी जिसके बाद मिहिका अपने पति के साथ यूएस शिफ्ट हो गईं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।