लाइव टीवी

अक्षय कुमार ने फ‍िर की कोरोना वॉरियर्स की मदद, मुंबई पुलिस को द‍िए सेंसर वाले 1000 रिस्ट बैंड

Updated May 14, 2020 | 20:34 IST

कोरोना महामारी से जंग लड़ रहे पुलिसकर्मियों की मदद के ल‍िए एक बार फ‍िर बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार आगे आए हैं। इस बार उन्‍होंने मुंबई पुल‍िस को 1000 सेंसर वाले बैंड दान किए हैं।

Loading ...
Akshay Kumar

कोरोना महामारी से जंग लड़ रहे पुलिसकर्मियों की मदद के ल‍िए एक बार फ‍िर बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार आगे आए हैं। इस बार उन्‍होंने मुंबई पुल‍िस को 1000 सेंसर वाले बैंड दान किए हैं। इसी के साथ मुंबई पुलिस पहला ऐसा महकमा बन गई है जिसके पास यह अत्‍याधुनिक तकनीक होगी। इस बैंड की मदद से COVID-19 लक्षणों का पता पहले ही लगाया जा सकता है।

इस कलाई वाले बैंड के जरिए बॉडी टेम्परेचर, हार्ट रेट, ब्लड प्रेशर, नींद, स्टेप काउंट और कैलोरी पर नजर रखी जा सकती है। जिस कंपनी ने यह बैंड बनाए हैं, अक्षय कुमार उसके ऐंबेसडर हैं। कंपनी की तरफ से बाकायदा ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी गई है। COVID-19 से सुरक्षा के लिए दुनिया में अपने तरह का यह पहला बैंड है जिसे GOQii ने तैयार किया है। 

कंपनी का दावा है कि बैंड GOQii Vital 3.0 bands सेंसर की मदद से कोरोना वायरस के लक्षणों का पता लगा लेता है और सही वक्‍त पर जानकारी होने पर उसकी रोकथाम आसानी से की जा सकेगी। 

अक्षय कुमार के इस कदम की सोशल मीडिया पर जमकर सराहना हो रही है। बता दें कि बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार कोरोना से जंग में लगातार अपना योगदान लगातार दे रहे हैं। सबसे पहले उन्‍होंने PM CARES फंड में 25 करोड़ रुपये का दान देने का ऐलान किया और उसके बाद मुंबई के थिएटर आर्टिस्ट की मदद की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।