लाइव टीवी

कार्तिक आर्यन के खिलाफ उनके घरवाले रच रहे हैं साजिश, इस वजह से नहीं दिया खाना

Updated May 14, 2020 | 18:53 IST

Kartik Aryan Video: कार्तिक आर्यन लॉकडाउन में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैंस से बातचीत कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने बताया कि उनके घरवाले उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं।

Loading ...
Kartik Aryan
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन में कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं।
  • कार्तिक ने सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो शेयर किया है।
  • कार्तिक ने बताया कि घरवाले उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं।

मुंबई. लॉकडाउन में कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। कार्तिक अपनी रूटीन लाइफ से जुड़ी कई वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं। वहीं, लॉकडाउन में कार्तिक की दाढ़ी बढ़ गई है। अब कार्तिक ने बताया है कि उनकी मम्मी ने उन्हें धमकी दी है। 

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक सेशन शुरू किया। कार्तिक ने सेशन की शुरुआत में कहा- 'मेरे घरवालों ने मेरे साथ, मेरे खिलाफ साजिश रची है। मेरे घरवाले सुबह से मुझे खाना तक नहीं दे रहे हैं।' 

कार्तिक ने अपने वीडियो में कहा कि- 'वो मुझसे बोल रहे हैं कि जब तक मैं अपनी दाढ़ी नहीं काटूंगा, मुझे खाना नहीं देंगे। मैं क्या करूं?' वहीं, कार्तिक ने अपने फैंस के साथ एक पोल भी किया। इसमें उन्होंने अपनी क्लीन शेव और एक दाढ़ी के साथ फोटो शेयर की। उन्होंने लिखा- सेक्सी या जंगली? 

दीपिका पादुकोण ने भी कही थी ये बात  
कार्तिक आर्यन इससे पहले भी इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे। इस दौरान उन्होंने पूछा था- 'क्या वो दाढ़ी शेव करे या नहीं?' कार्तिक के इंस्टाग्राम लाइव पर कमेंट किया था। दीपिका ने हाथ उठाने का इमोजी का इस्तेमाल किया था। 

कार्तिक के इस लाइव सेशन के दौरान उन्हें एक शेविंग किट भी थमा दिया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक भूल भुलैया के सीक्वल भूल भुलैया 2 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी होंगी। इसके अलावा कार्तिक फिल्म जान्हवी कपूर के साथ दोस्ताना के सीक्वल दोस्ताना 2 में भी नजर आने वाले हैं।

मदर्स डे पर शेयर किया था वीडियो 
कार्तिक आर्यन ने इससे पहले मदर्स डे पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में कार्तिक आर्यन की मम्मी उनसे पूछती हैं, "कोकी, मदर्स डे पर सभी ने अपनी मम्मियों के साथ सेल्फी डाली, तूने अभी तक मेरे साथ कोई सेल्फी क्यूं नहीं डाली?' 

कार्तिक आर्यन की मम्मी कहती हैं- 'भोपाल वाली बुआ सुबह से दो बार फोन कर चुकी हैं और तूने अभी तक कुछ नहीं डाला।' कार्तिक आर्यन ने इसका जवाब देते हुए कहते हैं- 'मम्मी आपको पता है कि मुझे एक पोस्ट के लिए कितने लाख रुपए मिलते हैं? आप दोगे?' कार्तिक की मम्मी उन्हें तुरंत डांटते हुए कहती हैं, 'एक लात दूंगी।' 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।