लाइव टीवी

Akshay kumar donation: अक्षय कुमार ने फ‍िर बढ़ाया मदद का हाथ, 1500 लोगों को 45 लाख की मदद की

Updated May 27, 2020 | 22:10 IST

Akshay Kumar donates 45 Lakh to CINTAA: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार ने कोरोना संकट काल में एक बार फ‍िर मदद का हाथ बढ़ाया है। इस बार उन्‍होंने स‍िनेमा के कामों में लगे 1500 लोगों की मदद की है।

Loading ...
Akshay Kumar donates 45 Lakh
मुख्य बातें
  • कोरोना संकट काल में लगातार मदद कर रहे हैं अक्षय कुमार
  • सबसे पहले पीएम केयर्स फंड में दिए थे 25 करोड़
  • मुंबई पुलिस को भी की थी 2 करोड़ की मदद

Bollywood actor Akshay Kumar donates 45 Lakh to CINTAA: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार ने कोरोना संकट काल में एक बार फ‍िर मदद का हाथ बढ़ाया है। इस बार उन्‍होंने स‍िनेमा के कामों में लगे 1500 लोगों की मदद की है। हर व्‍यक्ति के खाते में उन्‍होंने तीन तीन हजार रुपये डायरेक्‍ट भेजे हैं। सिने और टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) की मदद से इन सभी जरूरतमंदों को राहत पहुंचाई है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सिने और टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) के सीनियर जॉइंट सैक्रेट्री अमित बहल ने इस बात की जानकारी देते हुए अक्षय कुमार का धन्‍यवाद किया है। अमित ने जानकारी दी कि अक्षय कुमार को CINTAA ने 1500 जरूरतमंदों की लिस्‍ट सौंपी थी जिनके खाते में उन्‍होंने तीन तीन हजार रुपये की राशि दी है। अमिते मुताबिक अक्षय कुमार ने आगे भी मदद करने का वादा किया है।

पुलिसकर्मियों को दिए थे 1000 सेंसर बैंड 
कुछ वक्‍त पहले अक्षय कुमार ने मुंबई पुल‍िस को 1000 सेंसर वाले बैंड दान किए थे। इस कलाई वाले बैंड के जरिए बॉडी टेम्परेचर, हार्ट रेट, ब्लड प्रेशर, नींद, स्टेप काउंट और कैलोरी पर नजर रखी जा सकती है। जिस कंपनी ने यह बैंड बनाए हैं, अक्षय कुमार उसके ऐंबेसडर हैं। कंपनी की तरफ से बाकायदा ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी गई है। COVID-19 से सुरक्षा के लिए दुनिया में अपने तरह का यह पहला बैंड है जिसे GOQii ने तैयार किया है। 

पीएम केयर्स फंड में दिए थे 25 करोड़
बता दें कि बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार कोरोना से जंग में लगातार अपना योगदान लगातार दे रहे हैं। सबसे पहले उन्‍होंने PM CARES फंड में 25 करोड़ रुपये का दान देने का ऐलान किया और उसके बाद मुंबई के थिएटर आर्टिस्ट की मदद की थी। मुंबई पुलिस को उन्‍होंने अलग से 2 करोड़ रुपये दान दिए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।